बिहार

अपराध की योजना बना रहे पेशेवर अपराधी राजेश चौधरी को गिरफ्तार किया!

Advertisements
Ad 4

पटनासिटी(न्यूज क्राइम 24): आलम गंज थाना और बाईपास थाना क्षेत्र से अपराधिक मामलों में तीन अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया।गिरफ्तार अभियुक्त के पास से दो पिस्टल , दो जिंदा कारतूस ,चार खोखा, रायफल चार एयरगन,एक अतिरिक्त मैगजीन और दो मोबाइल को बरामद किया। पुलिस ने बताया की पहला मामला आलम गंज थाना क्षेत्र के दुर्गाचरण लेन का है जहां से गुप्त सूचना के आधार अपराध की योजना बना रहे पेशेवर अपराधी राजेश चौधरी को गिरफ्तार किया गया है ।

उसके पास से एक पिस्टल ,दो जिंदा कारतूस और एक अतिरिक्त मैगजीन बरामद किया गया है। अपराधी राजेश पूर्व में भी कई अपराधिक मामलों में संलिप्त रहा है और जेल भी जा चुका है ,साथ ही हथियार सप्लाई का काम करने वाले गिरोह का सदस्य भी है। इससे कड़ी पुछ ताछ में गिरोह के अन्य सदस्यो की जानकारी मिली है ।जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वही दूसरा मामला है आलम गज थाना क्षेत्र के बड़ी पटनदेवी इलाके का ,जहां मेयर के चुनाव को लेकर चुनावी रंजीस में शराब पी कर फायरिंग कर लोगो में दहशत फैलाने वाला प्रॉपर्टी डीलर अरुण कुमार को एक पिस्टल चार खोखा के साथ गिरफ्तार किया है।

Advertisements
Ad 2

वही इनके अन्य सहयोगी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। तीसरा मामला है बाईपास थाना क्षेत्र में स्थित पटना सिटी सेंटर स्कूल के संचालक पवन कुमार दर्शन का।जहां रास्तों के विवाद को लेकर शराब के नशे में धुत हो कर लोगो को अवैध पिस्टल दिखा कर डराने का आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने स्कूल संचालक के पास से दो अवैध पिस्टल ,एक रायफल, एक जिंदा कारतूस और एक एयर गण को बरामद किया।

Related posts

देशभर में इंडिया गठबंधन की लहर चल रही है : मिसा भारती

नौबतपुर में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के तहत क्रिकेट मैच आयोजित

पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र में वार्ड कार्यालय का हुआ उद्धघाटन