अमजद की गोली मारकर हत्या!

पटनासिटी(न्यूज़ क्राइम 24): सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के दरगाह कर्बला मोहल्ले में शादी समारोह में शामिल होने आए दानापुर निवासी 26 वर्षीय अमजद को रविवार की दोपहर अपराधियों ने गोली मार हत्या कर दी। गोलीबारी से मोहल्ले में अफरातफरी मच गई। डीएसपी अमित शरण ने बताया कि घटना का कारण पुरानी रंजिश है। अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेजा गया।

अपराधी भोंदू ने देवर पर चलाई गोली-

दरगाह कर्बला मोहल्ला की हेना खातून ने बताया कि शादी समारोह में शामिल होने देवर इमरान का दोस्त दानापुर के नारियल टोला तकिया पर मोहल्ला निवासी अमजद आया था। रविवार की दोपहर लगभग 12 बजे घर से बाइक पर सवार को देवर इमरान के साथ अमजद निकला था। घर से निकलते ही पहले से घात लगाए अपराधी भोंदू ने देवर पर गोली चलाई। झुककर गोली से बचते हुए देवर इमरान बाइक से गिर गया। इसी दौरान अपराधियों ने बाइक पर पीछे बैठे अफजल को दो गोली मार दी। गोली लगते ही अफजल जमीन पर गिरकर छटपटाने लगा। खून से लथपथ अफजल को आननफानन में पीएमसीएच ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। इस दौरान माहल्ले में अफरातफरी मच गई। हेना ने बताया कि उनलोगों ने जब गोली चलाने वाले को रोकना चाहा तो उन पर भी अपराधियों ने पिस्टल तान दी। हेना की मानें तो कि वर्ष 2015 में भाई मोहम्मद शेरू की भी अपराधियों ने हत्या कर दी थी।

हत्या का कारण आपसी रंजिश :

इधर, सुल्तानगंज थानाध्यक्ष शेर सिंह यादव ने बताया कि दानापुर के नारियल टोला तकिया पर मोहल्ला निवासी अमजद शादी समारोह में आया था। इसी दौरान अपराधियों के दूसरे गुट ने अमजद के सीने व पेट में गोली मार दी। थानाध्यक्ष ने बताया कि कर्बला मोहल्ले में अपराधियों के तीन गुटों में आपसी वर्चस्व को लेकर अक्सर मारपीट की घटनाएं होती हैं। प्रथम दृष्टया युवक की हत्या का कारण आपसी रंजिश है। थानाध्यक्ष ने बताया कि दो बदमाशों की तलाश में छापेमारी जारी है। पूरे मामले की छानबीन पुलिस कर रही है।