बिहार

फुलवारी के रामपुर फरीदपुर पंचायत में 61% मतदान

फुलवारीशरीफ(अजीत यादव): अभूतपूर्व सुरक्षा के बीच पटना जिले के फुलवारी शरीफ प्रखंड के रामपुर फरीदपुर पंचायत में मुखिया पद के लिए हो रहे उपचुनाव में करीब 61% मतदान हुआ वही फुलवारीशरीफ प्रखंड के नोहसा पंचायत के पंच पद के लिए हो रहे मतदान में कुल 21% मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया इसके अलावा संपतचक प्रखंड के लंका कछुआरा पंचायत में वार्ड सदस्य के लिए हुए मतदान में 52% मतदान होने की खबर है . पंचायत उपचुनाव के दौरान कहीं से भी किसी तरह की अप्रिय घटना या कोई गड़बड़ी की शिकायत कंट्रोल रूम को नहीं मिली . रामपुर फरीदपुर पंचायत के लगातार दूसरी बार निर्वाचित मुखिया नीरज कुमार की हत्या के बाद यहां उपचुनाव हो रहा है इस बार इस उपचुनाव में स्वर्गीय नीरज कुमार की पत्नी रूपा कुमारी एवं चंचल देवी में कांटे का मुकाबला देखने को मिला.

प्रखंड विकास पदाधिकारी फुलवारी शरफ मुकेश कुमार ने बताया कि मतदान के दौरान कहीं से गड़बड़ी की सूचना नहीं मिली है. हर तरफ शांतिपूर्वक मतदान हुआ है .रामपुर फरीदपुर में 15 मतदान केंद्रों पर मास्टर और सुरक्षाकर्मियों की मुस्तैदी के साथ मतदान संपन्न हुआ. वहीं नोहसा पंचायत के 6 मतदान केंद्र पर भी शांतिपूर्वक मतदान संपन्न कराया गया है. मतदान को लेकर सुरक्षाकर्मी और पदाधिकारी दिन भर गस्त करते रहे. उधर नौशाद पंचायत में पंच पद के लिए शहनाज परवीन और डॉली खातून के बीच कड़ा मुकाबला में मतदान हुआ.

Advertisements
Ad 2

संपत चक प्रखंड विकास पदाधिकारी वीणा कुमारी ने बताया कि लंका कछुआरा पंचायत में वार्ड सदस्य के लिए 3 उम्मीदवार मैदान में थे, यहां कुल 52% मतदान हुआ है. यहां मतदान के लिए अल्लाह बख्श पूर प्राथमिक विद्यालय में मतदान केंद्र बनाया गया था.

Related posts

महाशिवरात्रि को लेकर जिलाधिकारी ने कि बैठक

भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त!

जिले के हृदयरोग से पीड़ित 05 बच्चों को स्क्रीनिंग के लिए आरबीएसके टीम द्वारा भेजा गया पटना

error: