लोडेड देशी पिस्टल के साथ दो युवक हिरासत में, पुलिस जांच में जुटी!

धनबाद: बैंक मोड़ थाना के मटकुरिया चेक पोस्ट के समीप एक बाइक पर सवार दो युवक को टाइगर पुलिस ने शुक्रवार को 2 किलोमीटर का पीछा कर धर दबोचा। पकड़े गए युवकों के पास से एक लोडेड कट्टा बरामद होने की सूचना है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि बैंक मोर थाना क्षेत्र के मटकुरिया चेक पोस्ट पर टाइगर जवान कार्तिक पाल और जवाहर महथा दोनों ने एक मोटरसाइकिल वाहन पर ट्रिपल सवारी सवार कर गुज़र रहे थे। मौके पर मौजूद टाइगर जवान ने उन्हें रुकने का इशारा किया.

लेकिन वह मटकुरिया चेक पोस्ट से नई दिल्ली कॉलोनी की ओर भागने लगा। जिसे टाइगर जवान को शक लगा और उन्हें एक किलोमीटर तक पीछा करके पकड़ा। जिसमें एक भागने में सफल रहा और 2 को मौके से पकड़ा। जिसमें एक के पास कट्टा बरामद किया गया। दोनों को युवक को पकड़ कर बैंक मोड़ थाना को सुपुर्द कर दिया.

वही टाइगर जवान का कहना है कि यह लोग एक बाइक ट्रिपल सवारी कर रहे थे। उन्हें रुकने का इशारा किया, लेकिन वह भागने लगा। उसके तुरंत बाद उनको पीछा करने लगा। जो बीच में सवार थे उनके कमर में कट्टा छिपाये हुए दिखने लगा। जिससे और भी शक गहरा गया और उन्हें एक किलोमीटर तक पीछा कर पकड़ा गया। जिसमे पीछे सवार युवक भागने में कामयाब रहा.

उन्हें पकड़ कर बैंक मोड़ थाना ले आये। इसके बाद वरीय अधीक्षक को सुचना किया गया।जिसमें धनबाद वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर धनबाद के विधि व्यवस्था मनोज स्वर्गयार ने बैंक मोड़ थाना पहुंचकर पकडे गए युवक से पूछताछ किया। वही बैंक मोड़ थाना प्रभारी रणधीर प्रसाद से मीडिया ने बातचीत किया तो उन्होंने बताया की जांच चल रही है।