उत्तरप्रदेश

युवक की पीट-पीटकर हत्या, सपना चौधरी का गाना नहीं बजाने पर मार डाला!

बुलंदशहर(न्यूज़ क्राइम 24): यूपी के बुलंदशहर की है शादी समारोह में डांस करने के के लिए डीजे वाले से सपना चौधरी की गाना बजाने की कुछ लोग डिमांड कर रहे थे, लेकिन वह किसी कारण नहीं बजा पाया. इससे नाराज लोगों ने पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. यह घटना यूपी के बुलंदशहर की है.

शादी में हत्या के बाद हड़कंप-

Advertisements
Ad 2

इस दौरान शादी समारोह में हत्या के बाद हड़कंप मच गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची. पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. युवक के परिजनों ने हत्या का केस दर्ज कराया है. वही, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि डांस को लेकर शादी समारोह में दो गुट बन गया था. एक गुट गाने का डिमांड करता वह जैसे ही बजता तो दूसरे गुट के लोग उससे बंद कराकर दूसरा गाना बजाने के लिए बोलने लगते थे. इसको लेकर दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई हुई. इस दौरान बीच बचाव करने के लिए डीजे वाला भी पहुंच गया, डीजे वाला पर पहले से ही लोगों को गुस्सा था. इस दौरान कुछ लोगों ने उसकी भी पिटाई कर दी. गंभीर स्थिति में उससे एक हॉस्पिटल लेकर लोग गए, लेकिन डॉक्टरों ने उससे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

Related posts

खरीद, जिंदापुर और पुरुषोत्तम पट्टी ग्राम समूह के अलावा रामपुर नंबरी व रेंगहा में चल रहे कटानरोधी कार्यों का जिलाधिकारी ने किया निरीक्षण

पण्डित राम प्रसाद बिस्मिल की जयंती पर शहीद स्मारक पर श्रद्धांजलि अर्पित की गई : रीना त्रिपाठी

जबतक एक भी सांसद भारतीय जनता पार्टी का संसद में है तब-तक मुसलमानों को धर्म के नाम पर आरक्षण कोई नहीं दिला सकता है : अमित शाह