उत्तरप्रदेशक्राइम

मकान में चल रहा सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, तीन पुलिस कस्टडी में!

Advertisements
Ad 4

लखनऊ: सुशांत गोल्फ सिटी के पास एक मकान में कई दिनों से लड़कियों व लड़कों के आने-जाने की सूचना पर पुलिस ने छापा मारा। पता चला कि यहां पर दो लोग मिलकर सेक्स रैकेट चला रहे थे। पुलिस ने यहां दो लड़कियों समेत तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। इस मामले में पुलिस ने अपनी ओर से एफआईआर दर्ज की है। हालांकि देर रात तक पकड़े लोगों से पूछताछ की जा रही थी, उनकी गिरफ्तारी से पुलिस इंकार करती रही.

इंस्पेक्टर सचिन सिंह ने बताया कि स्थानीय लोगों ने इस बारे में सूचना दी थी। हिरासत में ली गई एक लड़की दिल्ली और दूसरी लखनऊ की है। इनके अभिभावकों को सूचना दे दी गई है। जानकारी जुटायी जा रही है। पुलिस का कहना है कि पकड़े गये युवक के तार कुछ दिन पहले विभूतिखंड में पकड़े गये सेक्स रैकेट से भी जुड़े होने की बात सामने आ रही है। इस बारे में पड़ताल की जा रही है.

Advertisements
Ad 2

बताया जा रहा कि एक लड़की लखनऊ के ही एक स्पा सेंटर में काम करती थी। कुछ दिन से वह यहां आने लगी थी। इस रैकेट के मुख्य संचालक तक पहुंचने की कोशिश पुलिस कर रही है। दूसरे प्रदेश की भी लड़कियां आती थी।

Related posts

पटना के गौरीचक में भांजा ने अपनी मामी को मारा सीने में गोली!

जबतक एक भी सांसद भारतीय जनता पार्टी का संसद में है तब-तक मुसलमानों को धर्म के नाम पर आरक्षण कोई नहीं दिला सकता है : अमित शाह

BREAKING : पटनासिटी में युवक की गोली मारकर हत्या