दो नाबालिग सहेलियों ने आपस में रचाई शादी..!

धनबाद: शहर में एक अनोखा मामला सामने आया है जहां दो नाबालिग सहेलियों ने मंदिर जाकर आपस में शादी रचा ली और परिवार से अलग रहने की ठान ली. इनकी उम्र मजह 14 साल और दूसरी 13 साल की है. पुलिस ने फिलहाल इन दोनों को अपने-अपने परिवार के पास रहने को भेज दिया है.

जानकारी देते एएसआई-

दो नाबालिग लड़कियों ने आपस में रचाई शादी
दोनों में लड़कियों में एक न सिर्फ लड़कों की तरह हेयर स्टाइल रखती है बल्कि कपड़े भी लड़कों की तरह की पहनती है. इनका कहना है कि दोनों बचपन से ही एक दूसरे से बेपनाह मोहब्बत करती हैं और एक दूसरे के बिना जिंदा नहीं रह सकती हैं. लड़कियों ने बताया कि कुछ दिन पहले ही इन्होंने घर से भागकर एक मंदिर में शादी रचा ली और पास के ही एक झोपड़ी में रहने लगीं. इस बीच दोनों अपने एक फ्रेंड से भी मदद लेना चाहती थी, लेकिन ऐसा मामला देख उसके फ्रेंड ने मदद करने से मना कर दिया. इसके बाद दोनों अपने-अपने घर वापस आ गईं.

इनकी हरकत से परेशान परिजन-

जब लड़की के परिजनों ने उसकी मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र देखा तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. इसके बाद तत्काल दोनों परिवार के लोग उन्हें लेकर सरायढेला थाना पहुंचे, जहां से पुलिस ने दोनों को धनबाद महिला थाना के हवाले कर दिया. थाने में बैठी 14 वर्षीय लड़की मीडिया के हर सवालों का बेबाकी से जवाब देते हुए कहती है, ‘अभी वह दोनों नाबालिग हैं, जब बालिग हो जाएंगी तो वह अपनी पत्नी को उसके घर से ले आएगी और अपने साथ ही रखेगी. इस बीच अगर उसके घर वालों ने कोई ज्यादती की तो उसी वक्त उसे अपने साथ ले जाएगी. लड़कियों के परिजन दोनों की हरकत से हतप्रभ हैं और इनके इस रिश्ते को किसी भी कीमत पर अपनाने को तैयार नहीं हैं।