उत्तरप्रदेशक्राइमताजा खबरें

चोरी के सामान संग तीन शातिर चोर गिरफ्तार

Advertisements
Ad 4

बलिया(संजय कुमार तिवारी): पुलिस अधीक्षक विपिन टाडा द्वारा जिले में अपराध व अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत प्रभारी निरीक्षक राजीव सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने रविवार को सुबह मिथुन वर्मा पुत्र अच्छेलाल वर्मा व सुधीर राजभर पुत्र सुरेंद्र राजभर,चंदन वर्मा पुत्र सुभाष वर्मा निवासी नूरपुर थाना गड़वार को 5अदद छोटे बड़े बैग में 2अदद ड्रोन कैमरा मय उपकरण मय चार्जर,दो अदद स्टील कैमरा,एक बोरी में एक अदद एलईडी टीवी के साथ गिरफ्तार कर पूर्व में पंजीकृत मुकदमा संख्या 17/2021 धारा 457,380 में धारा 411 की बढ़ोतरी कर न्यायालय चालान कर दिया.

Advertisements
Ad 2

प्राप्त जानकारी के अनुसार अनूप मौर्य पुत्र नागेंद्र नाथ मौर्य निवासी नूरपुर,थाना गड़वार ने गत 30जनवरी को थाने में तहरीर देकर कहा था कि मैं फोटोग्राफी व वीडियोग्राफी का दुकान एक वर्ष से नूरपुर में किया था।अपने दुकान में ड्रोन कैमरा,वीडियो कैमरा,एलईडी टीवी आदि उपकरण रखा था।मैं अपने कार्य से कलकत्ता गया था।गत 26जनवरी को वापस आया तो मैं अपने मेन गेट का दरवाजा खोलकर अंदर गया तो देखा कि मेरे दुकान का ताला टूटा हुआ था और दुकान में से उक्त सामान चोरी हो गया था।आगे कहा है कि मैंने काफी खोजबीन किया लेकिन मेरे चोरी गए सामान का पता नहीं चल पाया. उक्त तहरीर पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने रविवार को चोरों के साथ चोरी गए सभी सामान को बरामद कर लिया. गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक राजीव सिंह,चौकी प्रभारी रतसर रामअवध राम, का.राकेश कुमार, कांस. शिवप्रताप सिंह,कां मुकेश यादव, जयप्रकाश यादव रहे।

Related posts

राजधानी में मॉब लिंचिंग : चोरी के आरोप में दो युवकों की जमकर पिटाई, एक की मौत!

पटना के गौरीचक में भांजा ने अपनी मामी को मारा सीने में गोली!

जबतक एक भी सांसद भारतीय जनता पार्टी का संसद में है तब-तक मुसलमानों को धर्म के नाम पर आरक्षण कोई नहीं दिला सकता है : अमित शाह