बिहार

तीन कैदी एक साथ पुलिस की कस्टडी से फरार हो गए

पटना(आनंद मोहन): राजधानी पटना में अपराधी एक बार फिर से पुलिस पर भारी पड़े हैं. दरअसल गुरुवार को पटना में तीन कैदी एक साथ पुलिस की कस्टडी से फरार हो गए, जिससे पुलिस महकमे में खलबली मच गई. घटना पीरबहोर थाना क्षेत्र के अशोक राजपथ के बीएन कॉलेज के पास की है. 43 कैदियों को लेकर एक बड़ा वैन फुलवारी शरीफ जेल से पटना सिविल कोर्ट के लिए रवाना हुआ था लेकिन अशोक राजपथ पर बीएन कॉलेज के पास जाम लगने के कारण कुछ पुलिसकर्मी कैदी वैन से नीचे उतर कर जाम हटाने लगे.
पुलिस वैन पर एक पुलिसकर्मी तैनात था.

पहले अपने पास रखे झंडू बाम का उपयोग करते हुए कैदियों ने सिपाही की आंखों पर झंडू बाम लगा दिया, जिससे उसकी आंखों में जलन होने लगी वह चिल्लाने लगा और इतने में तीनों कैदी एक साथ फरार हो गए. इन तीन कैदियों के नाम सोनू कुमार, नीरज चौधरी और सोनू शर्मा हैं, घटना के बाद पटना पुलिस महकमे में खलबली मच गई. आला अधिकारी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की.पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों के भागने की दिशा की तहकीकात कर रही है.

Advertisements
Ad 2

ये तीनों अपराधी आर्म्स एक्ट और एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार किए गए थे. कैदी वैन पर तैनात पुलिसकर्मियों के फर्द बयान के आधार पर पीरबहोर थाने में केस दर्ज कराया गया है. पटना पुलिस के अधिकारियों ने इसे प्रथम दृष्टया लापरवाही का मामला माना है. हालांकि कैदियों के भागने के बाद पुलिसकर्मियों ने उनका पीछा भी किया और एक पुलिसकर्मी का हाथ भी इस दौरान फ्रैक्चर हो गया। टाउन डीएसपी ने बताया कि फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Related posts

तीन दिवसीय बिहार फोटो वीडियो एक्सपो के पहले दिन ‘जीरो बजट फ़िल्म मेकिंग’ पर ख़ास चर्चा

भारतीय लोकहित पार्टी ने मुख्यमंत्री से की मांग

जमीन कब्जा को लेकर सेवानिवृत दरोगा ने आंख में झाेंक दिया मिर्चा पाउडर, जाने लगी आंख की रोशनी