बिहार

इस बार देश में 1977 का चुनावी रिजल्ट दुहराया जाएगा : चंद्र भूषण

अररिया, रंजीत ठाकुर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट द्वारा शुक्रवार को अंतरिम बिल देने के बाद पार्टी में उत्साह का माहौल है। पार्टी के कोसी जोन प्रभारी और बिहार प्रदेश प्रवक्ता चंद्र भूषण ने स्पष्ट तौर पर कहा कि अब देश में 1977 दोहराया जाएगा, जब जेपी आंदोलन के बाद सत्ता जनता के हाथों में आ गई थी।

आप प्रवक्ता चंद्र भूषण ने अपने एक बयान में दावा किया कि केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम बेल मिलने से देश में राजनीतिक खेल पहले की अपेक्षा और बदल गया है। भाजपा नीत एनडीए गठबंधन बुरी तरह इस बार चुनाव हार रही है और देश में चार जून को इंडिया गठबंधन के पक्ष में आम जनता भारी बहुमत से फैसला सुनाने जा रही है।
चंद्रभूषण ने कहा कि मोदी सरकार और भाजपा की तानाशाही, महंगाई, बेरोजगारी, नफरती माहौल से आम जनता बेहद नाराज चल रही है और अभी तक तीन चरणों के संपन्न चुनावों से ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि इस बार मोदी की हार 1977 में इंदिरा गांधी की हार की तरह ही होगी और इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी।

Advertisements
Ad 2

उन्होंने कहा कि अभी लगभग आधे सीटों पर और चुनाव होने हैं जिसमें अरविंद केजरीवाल जी इंडिया गठबंधन के अन्य नेताओं के साथ देश भर में घूमकर भाजपा की तानाशाही, इलेक्टोरल बांड घोटाला और मोदी सरकार की विफलता के खिलाफ अलख जगायेंगे और कई रहस्योद्घाटन करेंगे। उन्होंने कहा कि बिना सबूत के अरविंद केजरीवाल जी के साथ आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया हुआ है। सांसद संजय सिंह को भी गिरफ्तार किया गया था।

Related posts

जिला के 4 मार्शल आर्ट खिलाड़ियों को मिला खेल सम्मान

सन्देहहास्पद स्थिति में युवक का शव बरामद, स्वजन ने हत्या का लगाया आरोप

धर्म परिवर्तन कराने का मामला पकड़ा तूल, विरोध में उतरे संगठन