बिहार

अनुग्रह स्कूल में दो शिक्षिकाओं का उनकी सेवा का अंतिम 60वीं बर्थडे धूमधाम से हेडमास्टर ने मनवाया! 31 जनवरी को दोनों हो रही हैं सेवानिवृत!

औरंगाबाद(प्रमोद कुमार सिंह): जिला मुख्यालय स्थित अनुग्रह मध्य विद्यालय की दो शिक्षिकायें क्रमशः हशमत आरा खानम एवं सरिता सिंह ने अपनी सेवा का अंतिम 60वां जन्मदिवस केक काटकर डीपीओ स्थापना दया शंकर सिंह ,डीपीओ माध्यमिक शिक्षा अमीन सिंह एवं विद्यालय के प्रधानाध्यापक उदय कुमार सिंह की उपस्थिति में धूमधाम से मनाया !

विद्यालय के सभी शिक्षकगण सहित बच्चों ने भी इस अवसर पर दोनों शिक्षिकाओं को उपहार देकर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दिए !हेडमास्टर उदय कुमार सिंह ने बताया कि दोनों शिक्षिकाएं अगले 31 जनवरी को सेवानिवृत हो रही हैं !

10 जनवरी को ही दोनों का जन्मदिन की जानकारी मिलते इनके 60वें जन्मदिवस को केक कटवाकर उत्सव मनाया गया !हशमत आरा खानम ने अनुग्रह स्कूल में लगातार तीस वर्षों से भी अधिक सेवा दी हैं !इस मौके पर पधारे डीपीओ स्थापना दया शंकर सिंह ने दोनों शिक्षिकाओं को शुभकामनाएं दी एवं केक काटने के समय उपस्थित भी रहे !

Advertisements
Ad 2

साथ ही दोनों को आश्वस्त किया कि सेवानिवृति का सभी लाभ 31 जनवरी को ही विभाग दे देगी !
जन्मदिवस समारोह में उपस्थित डीपीओ माध्यमिक शिक्षा अमीन सिंह ने हेडमास्टर उदय कुमार सिंह को इन दोनों शिक्षिकाओं के उनके सेवाकाल का अंतिम 60 वें जन्मोत्सव को मनवाने के लिए बधाई दिया एवं इसे विद्यालय परिवार के अंदर आपसी मिठास का धोतक भी बताया !

ऐसे आयोजनों से विद्यालय का समग्र विकास होता है ! दोनों शिक्षिकाओं ने सभी बच्चों को भी केक खिलाकर आशीर्वाद दी एवं सहकर्मियों के साथ भी उत्सव मनाया !

Related posts

जिला के 4 मार्शल आर्ट खिलाड़ियों को मिला खेल सम्मान

सन्देहहास्पद स्थिति में युवक का शव बरामद, स्वजन ने हत्या का लगाया आरोप

धर्म परिवर्तन कराने का मामला पकड़ा तूल, विरोध में उतरे संगठन