पुलिस के पकड़ से अब तक बाहर है हत्या के आरोपी!

अररिया(रंजीत ठाकुर): बीते दिनों प्रेम प्रसंग के मामले में हुवी हत्या के बाद जहाँ फुलकाहा थाना पुलिस आरोपियों की धर पकड़ के लिए जगह जगह छापेमारी कर रही है तो वहीं आरोपी गाँव में ही परिवार सहित एक व्यक्ति के घर में छुप कर बैठे है । पैसों का रशुख व राजनीतिक पकड़ होने  का लाभ उठा कर आरोपी अबतक पुलिस पकड़ से बाहर है।वहीं गाँव में चर्चा है कि आरोपी पैसों के बल पर मामले को रफ दफा करवाना चाह रहे है। वहीं गाँव में तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही है। जबकि मृतक के माता पिता व भाई बहन का रोरो कर बुरा हाल है वे लोग पुलिस से न्याय की मांग कर रहे हैं।वहीं मृतक के माता रुकमणी देवी  ने कहा कि मेरा पुत्र क्या बिगाड़ा था अगर गलत किया था तो उसे पकड़ कर कानून के हवाले कर देता उसे मारा क्यो । वहीं उन्होंने पुलिस पर भी मामले को रफादफा करने का आरोप लगाते हुवे कहा कि जानबूझ कर आरोपी को पुलिस के द्वारा नहीं पकड़ा गया  । वही मृतक के पिता सूर्यानंद ठाकुर ने कहा कि सभी आरोपियों को पुलिस पकड़ने के बजाय छापेमारी कर सिर्फ दिखावा कर रही हैं जबकि आरोपी गाँव में ही छुपा हुआ है । उन्होंने आशंका जाहिर करते हुवे कहा कि अगर पुलिस आरोपियों को जल्द नही पकड़ती है तो वे लोग पडोशी देश नेपाल भी भाग सकते है.

उन्होंने यह भी कहा कि इस हात्या के मामले मे अगर पुलिस जल्द गिरफ्तारी नहीं करती है तो वे इस मामले को लेकर न्यायालय जाएंगे और वहाँ मामला दायर करेंगे। उन्होंने कहा कि  पुलिस को अबतक हत्यारे को गिरफ्तार कर  सलाखों के पीछे भेज देना चाहिए था या फिर उसके घर की कुर्की जब्ती करना चाहिए था वो अब तक इधर उधर हाथ पैर मार कर खानापूर्ति कर रही है.

पुलिस मामले की हर तरीके से जाँच कर रही है तथा सभी संबंधित लोगो से पूछताछ कर रही है वही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी भी कर रही है जबकि अबतक  किसी की गिरफ्तारी नही हुवी है. मृतक का पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट जल्द ही पटना से मंगवाया जाएगा.

हरेश तिवारी, फुलकाहा थाना अध्यक्ष

इस मामले में अबतक किसी की गिरफ्तारी नही हो सकी है  पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सभी संदिगध जगहों पर छापेमारी कर रही हैं ।

गौतम कुमार, एसडीपीओ, फारबिसगंज