बिहार

सौतेली मां ने जहर देकर दुधमुंही बच्ची को मार डाला, सगी मां ने एसपी को दिया आवेदन

Advertisements
Ad 4

जमुई(मो० अंजुम आलम): बरहट थाना क्षेत्र के जमुआ गांव में सौतेली मां के द्वारा दूधमुंही छह माह की बच्ची को जहर देकर मारने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में सगी मां निशा देवी ने बरहट थाना में इसकी जांच कराने की मांग की थी लेकिन बरहट थाना से जब इंसाफ नहीं मिला तो वह पांच दिनों के बाद गुरुवार की दोपहर समाहरणालय पहुंच गई और एसपी से मुलाकात कर आवेदन देते हुए घटना की पूरी आपबीती सुनाई। साथ ही न्याय की गुहार लगाते हुए आरोपित सौतन सिंधु देवी पर कार्रवाई की मांग की है।

पीड़िता निशा देवी ने बताया कि वे हरियाणा की रहने वाली है और वह दिल्ली में प्रेम-प्रसंग में तीन साल पहले जमुआ निवासी शंभु यादव से शादी की थी।इस दौरान उसे एक बच्ची भी पैदा हुई थी।उसके बाद वे दोनो छह माह की बच्ची के साथ जमुआ गांव पहुंचे तब उसे पता चला कि शंभु की पहले ही शादी होई हुई है।जिसकी जानकारी उन्हें पहले नहीं थी। उसकी सौतन सिंधु जो बच्ची को नहीं चाहती थी।

Advertisements
Ad 2

10 मार्च को जब वह घर में खाना बना रही थी तो अचानक सिंधु देवी दूकान से खांसी का सिरप खरीद कर लाई और उसमें जहरीला पदार्थ मिलाकर बच्ची को पिला दी। आधा घंटा के बाद अचानक बच्ची की तबियत बिगड़ने के बाद उसे निजी क्लिनिक ले जाया गया लेकिन बच्ची की मौत हो गई।

पीड़िता ने बताया कि उनके बच्ची को खांसी भी नहीं थी लेकिन उनकी सौतन सिंधु देवी के द्वारा खांसी के सिरप में जहरीली पदार्थ मिलाकर पिला दिया गया। जब सिरप को देखा गया तो उससे बदबू निकल रहा था। उनके पति शंभु यादव भी आरोपित सौतन सिंधु देवी का साथ देने लगे और उसे तीन दिनों तक घर मे बंद कर दिया गया।फिर वे गुरुवार को किसी तरह छुप कर एसपी के पास पहुंची है। पीड़िता महिला ने इसकी जांच कर आरोपित सौतन सिंधु देवी पर कार्रवाई की मांग एसपी डा. शौर्य सुमन से की है।

Related posts

BREAKING : बिहार में बालू खनन पर लगी रोक

केंद्र सरकार नीट मामले में अपने लोगों और एनटीए को बचाने में लगी हुई है : एजाज अहमद

रुपौली विधानसभा उपचुनाव में एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित : उमेश सिंह कुशवाहा