क्राइमताजा खबरेंबिहार

पटना में दो लाशें मिलने से सनसनी

Advertisements
Ad 4

फुलवारीशरीफ(अजित यादव): सोमवार को फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र के विकास विहार कॉलोनी और परसा बाजार थाना क्षेत्र के सिमरा बाजार से एक युवक की लाश बरामद हुई दोनों ही मामले में थाना पुलिस ने बरामद लाशों की शिनाख्त कराने में सफलता नहीं पायी है. नगर थाना के उफरपूरा के पास विकास विहार कॉलोनी में सड़क किनारे पड़ा अज्ञात युवक का शव देख लोगो में सनसनी फ़ैल गयी.

सुचना मिलते ही पहुंची फुलवारी थाना पुलिस ने आस पास के लोगों से उसके बारे में पूछताछ की लेकिन काफी प्रयासों के बाद भी शव की शिनाख्त नही हो पाई. पुलिस के मुआबिक मृतक युवक की उम्र करीब चालीस साल होगी जिसके शरीर पर किसी तरह का कोई मारपीट या हत्या करने का निशान नही मिला है. वहीँ पुलिस के सामने अब इस अज्ञात शव की गुत्थी सुलझाना भी बड़ी चुनौती के रूप में सामने आया है.

Advertisements
Ad 2

एसएचओ आर रहमान के अनुसार मृतक के शरीर पर सफ़ेद शर्ट गले में लाल रुमाल और पैंट पाया गया है. इस सम्बन्ध में आस पास के लोग कुछ भी नही बता पा रहे हैं. पुलिस उसकी पहचान और मौत के बारे में पता लगाने में जुटी है फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पोस्टमार्टम के बाद उसकी मौत कैसे हुई है इसका पता लग सकता है.

फुलवारी शरीफ के उफरपूरा विकास विहार कोलोनी में एक युवक की लाश की गुत्थी सुलझ भी नही पायी थी की इसी बीच परसा बाजार थाना के सिमरा गाँव के बधार में भी एक युवक की लाश मिलने की खबर से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी | ग्रामीणों ने बधार में करीब पच्चीस साल के अज्ञात युवक के लाश मिलने की सुचना पुलिस को दी तब मौके पर पहुंची पुलिस ने जाँच पड़ताल शुरू करते हुए लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया | वहीँ पुलिस का कहना है की मृतक के शरीर पर जैकेट जींस और चप्पल था लेकिन और कुछ ऐसा नही मिला है जिससे उसकी शिनाख्त हो पाए | आशंका जाहिर की जा रही है की युवक की गला दबाकर हत्या कर उसकी लाश को बधार में फेंक दिया गया है | हालाँकि पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा की युवक की हत्या कैसे हुई | पुलिस कई बिन्दुओं का छानबीन कर रही है।

Related posts

BREAKING : बिहार में बालू खनन पर लगी रोक

केंद्र सरकार नीट मामले में अपने लोगों और एनटीए को बचाने में लगी हुई है : एजाज अहमद

रुपौली विधानसभा उपचुनाव में एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित : उमेश सिंह कुशवाहा