बिहार

फुलवारी में एम्स गोलम्बर के पास प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या!

फुलवारी शरीफ, (न्यूज़ क्राइम 24) पटना के फुलवरी शरीफ में एम्स गोलम्बर के पास एक प्रॉपर्टी डीलर का कारोबारी सुदर्शन वर्मा उम्र करीब 45 वर्ष को अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया. घटना उसे वक्त वही जब इस नंबर के पास एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस से निकलकर अपनी कर में बैठने जा रहे थे तभी स्कार्पियो सवार लाइनर ने बाइक सवार अपराधियों को इशारा किया और बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी. जान बचाने के लिए सुदर्शन वर्मा वापस प्रॉपर्टी डीलर वाले मार्केट में घुसने लगे लेकिन वहां घुसकर अपराधियों ने नजदीक से उनके सर में तीन गोलियां मारी और बाँह के पास दो गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए. घटना के बाद वहां अफरा तफरी माहौल हो गया.. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और छानबीन में जुट गए. घटनास्थल पर एडिशनल एसपी फुलवारी शरीफ विक्रम सेहाग फुलवारी शरीफ थाना अध्यक्ष मसहुद हैदरी दलबल के साथ पहुंचे और एफ एस एल टीम को बुलाकर साक्ष्य एकत्रित कराया. पुलिस ने डेड बॉडी को पटना एम्स में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस के मुताबिक जमीन कारोबारी सुदर्शन वर्मा दतियाना बिक्रम के रहने वाले थे.जमीन खरीद बिक्री के कारोबार के संबंध एम्स को नंबर के पास एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में पहुंचे थे. प्रॉपर्टी डीलर का ऑफिस से निकलने के बाद अपराधियों ने उन्हें निशाना बनाकर गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस टीम घटना के कारणों के पड़ताल में जुट गई है. पुलिस वहां लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है ताकि अपराधियों की पहचान की जा सके. घटना की जानकारी मिलते हैं मृतक के परिवार में कोहराम मच गया मृतक की पत्नी संगीता देवी गंभीर रूप से बीमार है हालांकि वह एम्स में अपने पति के शव को शव एम्बुलेंस में देख रोने बिलखने लगी जिसे वहां मौजूद परिवार और दोस्तों ने संभाला. मृतक भारतीय राष्ट्रीय पार्टी से जुड़े हुए थे जो पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बताए जाते हैं.

Advertisements
Ad 2

एडिशनल एसपी विक्रम सिहाग ने बताया कि एम्स गोलबर के पास एक प्रॉपर्टी डीलर में पहुंचे जमीन कारोबारी सुदर्शन वर्मा को बाइक सवार अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर हत्या कर दिया है. पुलिस बाइक सावरा अपराधियों का पता लगाने में जुट गई है वहीं घटना के कारणों का भी पता लगाया जा रहा है.

Related posts

राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल (जीएमसीएच) में विभिन्न प्रकार की जांच एवं इलाज की सुविधा सहजता से उपलब्ध

जनसंख्या समाधान फाऊंडेशन उत्तर बिहार प्रदेशकार्यसमिति की बैठक

नवादा में आगजनी की घटना को जातीय रंग देना गलत : शीला मंडल