Uncategorizedपटना

प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा दिखाई

पटना( न्यूज़ क्राइम 24):कालिदास रंगालय में आयोजित लेट्स इंस्पायर बिहार अभियान द्वारा बिहार टैलेंट हंट-2022 नामक प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस आयोजन में प्रदेश के करीब सैंकड़ों प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा दिखाई.गायन नृत्य, चित्रकाल एवं काव्य पाठ जैसे विभिन्न श्रेणियों में चयनित प्रतिभागियों ने अपनी नायाब प्रस्तुति से सभागार में उपस्थित दर्शकों का मन मोह लिया।

कटिहार से आई मानसी कुमारी ने अपने प्रस्तुति से सभी को भावविहोर कर दिया। ज्ञात हो की मानसी जन्म से हीं दृष्टिहीन है लेकिन ईश्वर ने उसे विलक्षण प्रतिभा के रूप में नायाब सुर दिया है।इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में विकास वैभव ने कहा कि बिहार में प्रतिभा की आज भी कोई कमी नहीं है. आवश्यकता केवल प्रेरणा एवं मार्गदर्शन की है ।

Advertisements
Ad 2

यदि हम अपनी ही विरासत से प्रेरित होकर केवल अपनी ही क्षमताओं को जान गए तो फिर भला भविष्य निर्माण में कौन अवरोधक सिद्ध हो सकता है।वहीं गायन श्रेणी में हनी प्रिया ,कमलेश कुमार, दामिनी कुमारी, आशीष मिश्रा एवं आयुषी दुबे ने शीर्ष पांच में अपना जगह बनाई. नृत्य श्रेणी में विक्की सिंह, आश्विन अंश, आकांक्षा प्रिया एवं रोहित कुमार को क्रमशः प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय पुरूस्कार मिला।

काव्य प्रतियोगिता में प्रणव कुमार, दीक्षा त्यागी, रेखा भारती मिश्रा को प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया।विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित प्रतिष्ठित कैरियर काउंसलर आशीष आदर्श एवं बिहार इंडस्ट्रीज एसोसिएशन से जुड़े ओ० पी० सिंह ने भी अपने संबोधन में सभी प्रतिभागियों को प्रोत्साहित किया।

Related posts

उल्लेखनीय विकास कार्य करनेवाले मुखियाओं को पारस एचएमआरआई ने “कीर्तिमान मुखिया सम्मान” से सम्मानित किया

केंद्र सरकार के खिलाफ संपतचक महागठबंधन ने दिया धरना

मदर्स डे पर स्कूल में बच्चों ने दीपों से अपनी मां की आरती उतारी

error: