बिहार

चंद्रभूषण सिंह उर्फ छोटे सिंह के द्वारा गाली गलौज के बाद ओपीडी ठप, अस्पताल कर्मी बैठे धरना पर

Advertisements
Ad 4

नालंदा(राकेश): नालंदा जिला के थरथरी प्रखंड में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महिलाओं को 50% सरकारी नौकरियों में आरक्षण देकर महिलाओं को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं। वही दूसरी ओर उन्ही के गृह क्षेत्र नालंदा जिले के थरथरी प्रखंड में महिलाओं के साथ प्रखण्ड प्रमुख के द्वारा अभद्र व्यवहार कर उनके मनोबल को गिराने का काम किया जा रहा है।

गौरतलब है कि थरथरी प्रखंड के प्रमुख चंद्रभूषण सिंह उर्फ छोटे सिंह अपने साथियों के साथ नशे की हालत में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में जाकर जांच के नाम पर दबंगई करने का काम किया है। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भरथरी में पदस्थापित स्वास्थ्य कर्मियों ने बताया कि शुक्रवार को 2:30 बजे थरथरी प्रखंड प्रमुख अपने अन्य गुर्गो के साथ मिलकर स्वास्थ्य केंद्र के अंदर काम कर रहे एएनएम जीएनएम एवं चिकित्सक के साथ जांच के नाम पर गाली गलौज की एवं अभद्र व्यवहार किया।

Advertisements
Ad 2

जब चिकित्सकों ने इसका विरोध किया तो प्रमुख ने चिकित्सक के साथ मारपीट करने का भी प्रयास किया। वहीं इस घटना के बाद अब प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थापित चिकित्सकों ने प्रखंड प्रमुख के विरुद्ध मोर्चा खोलते हुए अस्पताल के बाहर धरना पर बैठ गए हैं। स्वास्थ्य कर्मियों की मांग है कि प्रखंड प्रमुख के ऊपर अभिलंब f.i.r. कर उसकी गिरफ्तारी की जाए। अगर उनकी मांगे पूरी नहीं होती है तो आगे भी चरणबद्ध आंदोलन चलाया जाएगा

Related posts

एसएसबी ने विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से चलाया जागरूकता अभियान

फुलवारी शरीफ मे लो वोल्टेज से व्यापारी परेशान

थाना हाजत में जीजा साली ने की फांसी लगाकर आत्महत्या!