बिहार

शादीशुदा प्रेमिका के ससुराल में भेजा आपत्तिजनक फोटो वीडियो

Advertisements
Ad 4

फुलवारीशरीफ(अजित यादव): पटना के गौरीचक थाना पुलिस ने शादीशुदा युवती की शिकायत पर उसके पूर्व प्रेमी को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद जेल भेज दिया. युवती ने अपने पूर्व प्रेमी के खिलाफ बलात्कार एवं शादी के बाद मिलने का दवाब देने ससुराल में आपत्तिजनक वीडियो फोटो भेजने समेत अन्य आरोपों में मामला दर्ज कराया है।

गौरीचक थाना पुलिस के मुताबिक मसाढ़ी गांव में अमन कुमार का वर्षों से पड़ोस की एक युवती के साथ प्रेम संबंध चला रहा था झांसे में लेकर अमन ने युवती का यौन शोषण किया इतना ही नहीं पिछले वर्ष यूपी की शादी दूसरी जगह हो गई उसके बाद भी मैं उससे मिलने का जवाब दे रहा था ज्योति ने अपने पूर्व प्रेमी बातों को अनसुना कर दिया तो उसने युवती के ससुराल में पूर्व में साथ में बिताए गए आपत्तिजनक क्षणो का फोटो वीडियो भेज दिया.

Advertisements
Ad 2

घटना के बाद उसकी ससुराल वाले भड़क गए. वही अब ज्योति ने अपने पूर्व प्रेमी अमन के खिलाफ बलात्कार, यौन शोषण, आपत्तिजनक फोटो वीडियो भेजने एवं सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक फोटो वीडियो अपलोड करने की धमकी देने समेत अन्य संगीन आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करा दिया।

गौरीचक थाना अध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि अमन कुमार के खिलाफ उसके पड़ोस में रहने वाली एक शादीशुदा युवती ने दुष्कर्म यौन शोषण दुष्कर्म एवं आपत्तिजनक फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने व ससुराल वालों के पास व्हाट्सएप के जरिए अश्लील फोटो वीडियो भेजने का आरोप लगाया है. इस मामले में पुलिस ने अमन कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Related posts

गंगा किनारे शहरवासीयों ने लिया 1 जून को मतदान करने की शपथ

संफिक्स के नशे की गिरफ्त में मासूम का बचपन

ट्रांसफार्मर से तेल चोरी करते पकड़े गए तीन चोर, गिरोह का हुआ पर्दाफाश