बिहार

नीतीश कुमार जहां-जहां जाएंगे वहां वहां जाकर खोलेंगे नीतीश सरकार की पोल : सम्राट चौधरी

फुलवारीशरीफ(अजीत यादव): बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष एवं बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार में जहां-जहां यात्रा पर जा रहे हैं वहां वहां उनके जाने के 1 सप्ताह बाद में खुद वहां जाएंगे ।

पूर्व मंत्री सम्राट चौधरी कहा कि नीतीश कुमार के सरकार के कार्यों की पोल खोलेंगे बताएंगे कि नीतीश कुमार के सरकार केवल गुमराह करने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि कोरोना को लेकर केंद्र सरकार और विशेषकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों की पूरी दुनिया में प्रशंसा हो रही है

वहीं बिहार में किसी भी अस्पताल में कोरोना को लेकर कोई विशेष तैयारी अब तक नहीं हो पाई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वैक्सीन मुफ्त में दिलवाकर पूरी दुनिया के सामने मिसाल पेश किया है। पूर्व मंत्री सम्राट चौधरी कुरथौल में बीजेपी नेता राजू सिंह के द्वारा आयोजित कंबल वितरण समारोह में पहुंचे थे।

Advertisements
Ad 2

समारोह में पूर्व मंत्री नितिन नवीन ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं को पार्टी से परिवार से यही संस्कार दिया जाता है कि आपदा की स्थिति में जरूरतमंद लोगों को मदद करें । उन्होंने बीजेपी नेता राजू सिंह के द्वारा 1000 से अधिक गरीब परिवार के लोगों को कंबल वितरण कराए जाने की सराहना की। नितिन नवीन ने कहा कि जो काम सरकार के लोगों को करना चाहिए वह बीजेपी के कार्यकर्ता कर रहे है।

समारोह में राजू सिंह के द्वारा पूर्व मंत्री सम्राट चौधरी एवं पूर्व मंत्री नितिन नवीन का भव्य स्वागत किया गया। बीजेपी नेता राजू सिंह ने बताया कि कुरथौल इलाके में 1,000 से अधिक गरीब परिवार के लोगों को कंबल वितरण कराया गया है। उन्होंने कहा कि जरूरतमंद लोगों को आगे भी वह कंबल उपलब्ध कराएंगे।

Related posts

महाशिवरात्रि को लेकर जिलाधिकारी ने कि बैठक

भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त!

जिले के हृदयरोग से पीड़ित 05 बच्चों को स्क्रीनिंग के लिए आरबीएसके टीम द्वारा भेजा गया पटना

error: