बिहार

सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने अपने माता के स्मृति में पेड़ लगाएं

पटना, (न्यूज़ क्राइम 24) पटना साहिब सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आज अपनी माता जी के स्मृति में पेड़ लगाए। ये पेड़ उन्होंने पटना के प्रसिद्ध पंचमंदिर में लगाए, जहां उनकी माता जी स्वर्गीय श्रीमती विमला प्रसाद वर्षो से प्रभु श्रीराम की आराधना करती थी। ये पटना का बहुत ही प्रसिद्ध मंदिर है और इसी मंदिर के परिसर में पांच फलों के पेड़ आम, अमरूद, बेल, जामुन एवं आंवला पेड़ लगाए और अपनी मां की स्मृति को प्रणाम किया।
आज प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने मन की बात में भी इस कार्यक्रम की चर्चा की थी और आज यह कार्यक्रम देश का बहुत ही बड़ा कार्यक्रम हो गया है। श्री प्रसाद ने कहा की मेरा परम सौभाग्य है की उसी पंच मंदिर के परिसर में आज पांच लोकप्रिय और रसदार फलों के पेड़ लगाए जा रहे है जिस मंदिर में मेरी मां वर्षों से आराधना करती थी। उन्होंने इस कार्यक्रम के शुरुआत के प्रेरणा देने के लिए माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का अभिनंदन किया।

सांसद रविशंकर प्रसाद ने कार्यकर्ताओं के साथ सुनी मन की बात

Advertisements
Ad 2

पूर्व केंद्रीय मंत्री और पटना साहिब सांसद रविशंकर प्रसाद ने अपने लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत दीघा विधानसभा के पुनाईचक मंडल में पार्टी कार्यकर्ताओं और स्थानीय जनता के साथ देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की प्रेरणादायी मन की बात सुनी।

श्री प्रसाद ने बताया कि ‘मन की बात’ के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी “एक पेड़ मां के नाम” में देशवासियों को बढ़ती जनभागीदारी, वोकल फॉर लोकल अभियान में केरल की आदिवासी महिलाओं द्वारा किए गए विशेष प्रयास, पेरिस ओलंपिक खेल में खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने, योग दिवस पर देश-विदेश में योग करते लोगों का विहंगम दृश्य, भारत के लोकल प्रोडक्ट्स की दुनिया में बढ़ती मांग सहित अन्य विषयों पर प्रेरणादायक संबोधन प्राप्त हुआ। प्रधानमंत्री ने हमेशा की तरह अपने प्रेरणादायी संबोधन से सभी देशवासियों को प्रेरित किया।

Related posts

रुपौली का एक-एक मत विकास के नाम पर होगा : ललन सर्राफ

पटना शहर में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया

राजद का 28वां स्थापना दिवस समारोहपूर्वक धूमधाम से मनाया जाएगा : एजाज अहमद