बिहार

अधिवक्ता संघ दानापुर में बैठक कर लिया कई अहम फैसला

दानापुर(आनंद मोहन): बिहार स्टेट बार काउन्सिल के पत्रांक 153 / 2023 के आलोक में बुधवार को अधिवक्ता संघ दानापुर में वरीय अधिवक्ता शिव कुमार यादव के नेतृत्व में अहम बैठक की गई, जिसकी अध्यक्षता करते हुए अधिवक्ता अध्यक्ष राम नाथ सिंह बिहार स्टेट बार काउन्सिल द्वारा निर्गत पत्र को विस्तार रूप से सभा पटल पर रखा।

जिसपर सभी अधिवक्ताओं ने एक स्वर में बोले कि बिहार स्टेट बार काउन्सिल ने दानापुर संघ में उत्पन्न समस्या को समाधान करने के लिए शिव कुमार यादव को अधिकृत किया है इसलिए काउन्सिल के आदेश को सभी लोग सम्मान स्वागत करते है।

Advertisements
Ad 2

वहीं शिव कुमार यादव ने सभी लोगो से अपिल किया है कि छोटी- मोटी आपसी मतभेद को समाप्त करते हुए एक मत होकर संघ हित में कार्य करे ताकि संघ की छवि धूमिल न हो सके। उन्होने बताया कि संघ में निर्वाचन की प्रक्रिया अविलम्ब शुरू होगी।

आम सभा की व्यवस्था एवं संचालन अधिवक्ता रविशंकर घोष ने किया। बैठक में वरिष्ठ अधिवक्ता नवाब लाल यादव, शिवमूर्ति सिंह, पुरुषोतम शर्मा, रामेश्वर प्रसाद सिन्हा, संजय कुमार सिंह, सुरेश सिंह, गौतम कुमार, महेन्द्र सिंह, विद्या लक्ष्मी, बिन्देश्वर प्रसाद, अन्नपूर्णा कुमारी, ज्योति कुमारी के साथ कई अधिवक्ता मौजूद थे।

Related posts

शिवरात्रि एवं शब ए बारात को लेकर शांति समिति कि बैठक

अखिल भारतीय यादव महासंघ के चिकित्सा प्रकोष्ठ के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष बनेगौरव यादव

तेजस्वी के ‘जन विश्वास यात्रा’ का दूसरा चरण कल से, 1400 किलोमीटर का रोड-शो

error: