गियर रिकार्ड्स भोजपुरी द्वारा एलबम “नाच पे उड़ी गुलाल” की शूटिंग का शुभारम्भ

[Edited By: Robin Raj]

दानापुर/पटनासिटी(अजित यादव): कोरोना की मार से उबरने की कोशिश के बीच दानापुर-खगौल रोड में स्थित एक्वा वाटर पार्क में रविवार को भोजपुरी होली एलबम “नाच पे उड़ी गुलाल” की लॉन्चिंग हुई. शूटिंग के शुभारंभ राष्ट्रीय मानवाधिकार समाजिक न्याय आयोग के राष्ट्रीय युवा अध्यक्ष एवम समाज सेवी राकेश कुमार यादव ने केक काटकर इसकी शुरुआत की. कोरियोग्राफर सह वीडीओ डायरेक्टर आर्यन देव ने कहा कि मार्च में हुए लॉकडाउन की वजह से कलाकारों का काम पूरी तरह तरह ठप्प पड़ गया था. सभी तरह की शूटिंग पूरी तरह रोकनी पड़ गई थी. सितारे भी घर में कैद हो गए और काम पर लौटने के लिए महामारी खत्म होने का इंतजार करने लगे. लेकिन, अब सितारे सेट पर लौट रहे हैं. कोरोना से बचने की सभी सावधानियों के साथ कलाकारों की शूटिंग वापस शुरू हो गई.

केक काटकर दी शुभकामनाएं-

इसी कड़ी में एक बार फिर से आज दानापुर स्थित एक्वा वाटरपार्क के लोकेसन्स पर होली से ठीक पहले होली के गीतों का नया भोजपुरी एलबम “नाच पे उड़ी गुलाल” की शूटिंग गियर रिकार्ड्स भोजपुरी के द्वारा शुरू हुई. इस गाने को (एए ब्रदर्स) अभिनाश और अभिषेक ने लिखा है. इस एलबम के निर्माता अभिनाश है. पटना के उभरते हुए गायक और अभिनेता अभिषेक मिश्रा की दमदार प्रस्तुति. मॉडल में राधा ने मनोरंजन की बेहतरीन अदाकारा ने भी अपने जलवे दिखाए हैं.

इस मौके पर सभी ने एक दूसरे को केक खिलाकर शुभकामनाएं दी. समाजसेवी राकेेेश यादव ने शुभकामनाएंं देते कहा की पटना के उभरते कलाकारोंं का फिसकल बम मेंं खूब मनोरंजन देखने को मिलेगा. एक्वा वाटर पार्क के संचालक राहुल ने कहा की करोड़ों संकट के बाद में लोगों को परिवार के साथ वाटर पार्क की मस्ती की शुभारंभ जल्द होने वाली है।