क्राइमबिहार

नौबतपुर में नौकरी दिलाने के नाम पर मां के सामने बेटी के साथ अपराधियों ने किया दुष्कर्म

Advertisements
Ad 4

फुलवारीशरीफ, अजित। पटना के नौबतपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां नौबतपुर की रहने वाली मां और बेटी के साथ नौकरी दिलाने के नाम पर अपराधियों ने बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. वहशी दरिंदो ने घटना को अंजाम देने बेहोशी की हालत में पटना सुरक्षा बाँध के शेखपुरा गांव के पास फेंक कर फरार हो गए. सूचना मिलने के बाद 112 डायल पुलिस की टीम मौके पहुंची और घायल बच्ची को एम्स भर्ती किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार नौबतपुर की रहने वाली मां और बेटी को नौकरी दिलाने के नाम पर पहले पटना के कंकड़बाग बुलाया गया. उसके बाद पुनपुन डुमरी के पास स्कॉर्पियो में बिठाकर ले जाया गया. इस दौरान महिला के सामने ही उसकी बेटी के साथ स्कॉर्पियो सवार लोगों के द्वारा दुष्कर्म किया गया और बेहोशी की हालत में फेंक कर फरार हो गया. बेटी के साथ बलात्कार करने के दौरान विरोध करने पर मां को भी बुरी तरह मारा पीटा और उसके साथ भी अभद्र व्यवहार व छेड़खानी की. इधर घटना की सूचना मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल हुई है. सुबह-सुबह गांव वालों की नजर बंद किनारे दो महिलाओं को स्वस्थ हालत में पड़ा हुआ देखकर पुलिस को खबर दी गई।

Advertisements
Ad 2

पूरे मामले पर फुलवारी शरीफ डीएसपी (2) दीपक कुमार ने जानकारी देते हुए कहा पुलिस को सूचना मिली कि शेखपुरा बांध के पास एक महिला और एक बच्ची बेहोशी की हालत में है. जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची जहां दोनों को पटना एम्स में भर्ती किया गया. महिला से पूछताछ में पता चला कि महिला को नौकरी दिलाने के नाम पर कंकड़बाग बुलाया गया था और वहां से डुमरी बुलाया गया जहां स्कॉर्पियो में कुछ युवक बैठे हुए थे.इसी दौरान महिला ने बताया कि उसकी बेटी के साथ स्कॉर्पियो में बैठे लोगों ने दुष्कर्म किया और बेहोशी की हालत में नौबतपुर के शेखपुरा बांध के पास फेंक कर फरार हो गया. फिलहाल बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts

BREAKING : बिहार में बालू खनन पर लगी रोक

केंद्र सरकार नीट मामले में अपने लोगों और एनटीए को बचाने में लगी हुई है : एजाज अहमद

रुपौली विधानसभा उपचुनाव में एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित : उमेश सिंह कुशवाहा