बिहार

न्यूज़ क्राइम 24 खबर का असर – प्रखंड चिकित्सा पदाधिकारी किया भवन का निरीक्षण

अररिया, रंजीत ठाकुर बताते चले कि नरपतगंज प्रखंड क्षेत्र के अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नवाबगंज के परिसर में वर्ष 2009-10 में बिहार सरकार के योजना से करोड़ों की लागत से छः बेड का भवन निर्माण कार्य प्रारंभ किया गया था। जो बर्ष 2011में छत लेवल तक ले जाकर संवेदक कार्य छोड़कर फरार हो गया है। जिसको लेकर 26 मई को न्यूज़ क्राइम 24 पोर्टल पर प्रमुखता से प्रकाशित किया गया। जिसमें पदाधिकारीयों का ध्यान आकृष्ट कराया गया है।

खबर प्रकाशन होते ही आज सोमवार को नरपतगंज प्रखंड चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर ओमप्रकाश मंडल, मैनेजर शैलेंद्र कुमार, संजय कुमार, ने अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नवाबगंज परिसर पहुंचकर अर्ध निर्मित भवनों का निरीक्षण किया। तत्पश्चात उन्होंने कहा जांच कर वरीय अधिकारी को रिपोर्ट सौंपा जा रहा है, अनुमति मिलते ही अर्ध निर्मित भवन का नए सिरे से निर्माण कार्य प्रारंभ कर दिया जाएगा। अब देखना यह है कि जांच केवल खानापूर्ति के लिये तो नहीं किया गया है। क्योंकि क्षेत्र के जनता का विश्वास आज 15 बर्षों से पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से उठा हुआ है।

Advertisements
Ad 2

निरीक्षण के दौरान चिकित्सा पदाधिकारी ने 1955 के दशक में बने पुराने जर्जन भवन का भी निरीक्षण किया, जो बरसात के दिनों में छत से पानी टपकता रहता है। उन्होंने कहा पुराने भवन का भी जल्द से जल्द मरम्मत कराया जाएगा।

Related posts

जिला के 4 मार्शल आर्ट खिलाड़ियों को मिला खेल सम्मान

सन्देहहास्पद स्थिति में युवक का शव बरामद, स्वजन ने हत्या का लगाया आरोप

धर्म परिवर्तन कराने का मामला पकड़ा तूल, विरोध में उतरे संगठन