बिहार

पटना में सम्मान समारोह का आयोजन

पटना(न्यूज़ क्राइम 24): वैष्णो स्वावलंबन एवम विकलांग अधिकार मंच के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित विकलांग जनों के सामूहिक अनोखा विवाह के सफल आयोजन में सक्रिय भूमिका निभाने वाले कार्यकर्ताओं एवम आर्थिक सहयोग करने वाले सभी लोगों को सम्मानित करने के लिए संस्था द्वारा एक सम्मान समारोह सह भजन संध्या का आयोजन पटेल सेवा सदन ट्रांसपोर्ट नगर पटना में किया गया।

इस अवसर पर सभी कार्यकर्ताओं एवम सहयोगियों को माननीय पूर्व पथ निर्माण मंत्री श्री नंदकिशोर यादव ने सम्मानित किया । इस मौके पर माननीय पूर्व मंत्री ने सभी कार्यकर्ताओं एवम संस्था के सभी पदाधिकारियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि समाज में कुछ ही ऐसे विशिष्ट लोग होते हैं जो कि दिल से समाजसेवा करते हैं यही चीज आपलोगों को औरों से अलग करती है । आपलोग इसी जज्बे के साथ काम करते रहिए आपके जज्बे को हम सलाम करते हैं। मौके पर मंच की अध्यक्षा कुमारी वैष्णवी ने बताया कि यह आयोजन आप सबके सहयोग के बिना संभव नहीं था आपके सहयोग के लिए दिल से धन्यवाद एवम उम्मीद करते हैं कि आप अपना सहयोग इसी तरह से बनाए रखिएगा ताकि पुनः अगले वर्ष इस अनोखा विवाह का आयोजन इसी धूमधाम के साथ हो सके।

Advertisements
Ad 2

इस मौके पर VS म्यूजिकल ग्रुप के द्वारा बहुत ही मनमोहक भजन संध्या प्रस्तुत किया गया जिसमे विजय सोनी,धीरज पांडे, सहित तमाम कलाकारों द्वारा देर रात्रि तक एक से बढ़ कर एक प्रस्तुति दी गई जिस पर सभी दर्शक झूम उठे। मौके पर प्रसिद्ध समाजसेवी डॉक्टर चितरंजन, डॉक्टर दिवाकर तेजस्वी, ममता भारती,प्रभाकर मिश्रा,श्रवण कुमार,एक्शनएड के कार्यक्रम पदाधिकारी पंकज स्वेताभ सहित तमाम समाजसेवी लोग मौजूद थे।

Related posts

जमुई लोकसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी अरुण भारती ने कराया नामांकन, सांसद चिराग पासवान भी रहे साथ

ईद की खरीदारी करने उमड़े लोगों से देर रात्रि तक बाजारे गुलजार

शीर चाय से रोजेदारों को मिलता है सकून

error: