बिहार

मसौढ़ी में कोचिंग जा रही छात्रा अनामिका हत्याकांड में चार गिरफ्तार!

पटना, अजीत। पटना पुलिस ने मसौढ़ी में छात्रा अनामिका हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. पटना के पूर्वी एडिशनल एसपी संदीप कुमार सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि 17 वर्षीय छात्र अनामिका कुमारी रोज की तरह कोचिंग में पढ़ाई करने जा रहे थे तभी उसे घेर कर गोली मार हत्या कर दिया गया था पुलिस की विशेष टीम अपराधियों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी. आसपास के लगे सीसीटीवी कैमरे में अपराधियों के फुटेज कैद हुए थे उसके आधार पर छापेमारी शुरू की गई। धनुरुआ से फंटूस मुकेश प्रिंस और रंजीत को हत्याकांड के चंद घंटे बाद ही पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया है।

एक तरफा इश्क में पागल फंटूश ने मसौढ़ी में कोचिंग जा रही दलित छात्रा के सर में मारी तज गोली । छात्रा हत्याकांड मामले में एक तरफा इश्क में पागल फंटूश की गिरफ्तारी मामले की जानकारी देते हुए पटना पूर्वी एसपी संदीप सिंह ने बताया है कि बीते 11दिसंबर को पटना के मसौढ़ी थाना इलाके में सुबह कोचिंग के लिए निकली छात्रा को कुछ अज्ञात युवकों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दिया गया था । मामले की गंभीरता को देखते हुए तहकीकात शुरू की गई तो बीच सड़क पर छात्रा को गोली मारकर भागने मामले में फंटूश की संलिप्ता उजागर हुई ,मसौढ़ी पुलिस ने इस पूरी घटना की जांच करते हुए घटना के महज चंद घंटे के अंदर धनारुआ से चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है गिरफ्तार फंटूश , मुकेश,प्रिंस कुमार और रंजीत के गिरफ्तारी के दौरान एक देसी कट्टा,1खोखा,1 जिंदा कारतूस 2 बाइक और नकद राशि बरामद हुई है।

Advertisements
Ad 2

पूर्वी एसपी ने कहा कि प्राप्त जानकारी में हत्यारोपित फंटूश मृतका छात्रा का एक साल से एक तरफा इश्क में पीछा कर उसे परेशान किया करता था।मृतक छात्रा ने जिसका विरोध भी किया था ।जिस बात से नाराज फंटूश ने छात्रा को जान से मारने की प्लानिंग अपने भाई मुकेश , प्रिंस और रंजीत को साथ की । वही इस घटना को अंजाम देने के लिए प्रिंस ने हथियार मुहैया करवाया था । घटना के वक्त सभी आस पास ही थे और घटना को अंजाम देने के बाद फंटूश धनरूआ में अपने भाई के यहां छिप कर रह रहा था । हालांकि पुलिस ने तकनीकी और सूचना तंत्र से अपराधियों के ठिकानों का पता लगाया और उसे धर दबोचा है । फिलहाल इनकी गिरफ्तारी से छात्रा हत्या मामले का उद्भेदन कर दिया गया है सभी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजने की करवाई शुरू कर दी गई है।

Related posts

गलत के खिलाफ उठाए आवाज और जागरूक होकर बच्चों को सही राह दिखाएं मुस्लिम महिलाएं : बुशरा रहमान

सौ बेड का हो गया कर्मचारी राज्य आदर्श बीमा अस्पताल

भूमि विवाद में जम कर चली गोली, गिरा दिया चहारदीवारी

error: