बिहार

पूर्ववर्ती छात्राओं ने नोट्रेडेम एकेडमी उत्सव में मचाया धमाल

पटना, अजित। नोट्रेडेम अकादमी, पटना एलुमनी एसोसिएशन ने रविवार को वार्षिक एलुमनाई मीट कार्यक्रम का आयोजन किया.इसमें बड़ी संख्या में नोट्रेडम अकादमी से पास आउट हुई देश-विदेश में रह रही पूर्ववर्ती छात्र-छात्राएं पहुंची और एक दूसरे से मिलकर पुराने दिनों की यादों में खो गए.इस बार नोट्रेडम एलुमनाई एसोसिएशन मीट 2023 का खिताब सुपर अचीवर अवार्ड्स सुश्री राबिया मारवाह के नाम रहा जबकि उज्ज्वला शाही उपविजेता रहीं और उनके बाद थर्ड नंबर पर डॉ. प्रियंका शाही को सेलेक्ट किया गया.छात्राओं ने गीत व नृत्य से अपने बचपन की यादें ताजा कीं. इस मौके पर शास्त्रीनगर राजकीय महिला महाविद्यालय की बालिकाओं द्वारा लगाया गया स्वश्रित स्टॉल कार्यक्रम उपस्थित महिलाओं के बीच काफी लोकप्रिय और आकर्षण का केंद्र रहा. इस मौके पर ही एनडीए एलुमनी एसोसिएशन की वेबसाइट का अनावरण सीनियर मैरी बीना द्वारा किया गया.

कार्यक्रम में नोट्रेडेम अकादमी की प्रिंसिपल, सिस्टर मैरी नेहा, उप प्रांतीय सिस्टर मैरी रूबी, निदेशक सिस्टर मैरी रोज़मेरी और हेडमिस्ट्रेस, सिस्टर मैरी ट्रेसा सभी का उत्साह बढ़ाने के लिए मौजूद थीं. इस कार्यक्रम में सेवानिवृत्त हुए वरिष्ठ सदस्य भी उपस्थित थे.पुराने बैच की श्रीमती मीरा दत्त जैसी पूर्व छात्राएँ भी उपस्थित थीं.एसोसिएशन की अध्यक्ष अर्चना रानी , सचिव साइमा सलाहुद्दीन, कोषाध्यक्ष डॉ दीप्ति राज और संयुक्त कोषाध्यक्ष डॉ श्रद्धा चौधरी की की टीम ने बेहतरीन कार्यक्रम का आयोजन किया जिसकी सबों ने खूब तारीफ की.

Advertisements
Ad 2

रविवार को नोट्रेडेम एकेडमी परिसर में आयोजित नोट्रेडेम एकेडमी उत्सव को यादगार बनाने के लिए कई विशेष आयोजनों से मनोरंजन का ऐसा शमां बंधा की सब उसमे डूब गए. स्वादिष्ट भोजन के साथ कार्निवल मजेदार गेम्स, ज्यूकबॉक्स, डीजे और कई तरह के स्टालों ने अपनी ओर आकर्षित किया. जैसे-जैसे कार्यक्रम शुरू होता गया भीड़ बढ़ती गई और गीत नृत्य संगीत कैटवॉक से कार्यक्रम में सभी झूमते गाते और एक दूसरे के प्रस्तुतियों को सराहा. कार्यक्रम में पहुंचे एलुमनाई ने अपने व्यवसाय से जुड़े स्टॉल्स का भी प्रदर्शन किया.सामाजिक कार्य के क्षेत्र में एसोसिएशन द्वारा किए गए कार्यों पर भी प्रकाश डाला गया.

Related posts

जिला के 4 मार्शल आर्ट खिलाड़ियों को मिला खेल सम्मान

सन्देहहास्पद स्थिति में युवक का शव बरामद, स्वजन ने हत्या का लगाया आरोप

धर्म परिवर्तन कराने का मामला पकड़ा तूल, विरोध में उतरे संगठन