बिहार

शहीद जगदेव प्रसाद की जीवनी पर बन रही फिल्म, नक्सल प्रभावित पोखरपुर में चल रही शूटिंग

गया(न्यूज क्राइम 24): बैलगाड़ी से दुल्हन देखने जाना, मिट्टी का घर आंगन चबूतरा और मुंडेर पर चिड़ियों की आवाज ऐसे दृष्ट की स्थिति देखकर लोग रोमांचित हो रहे हैं। यह पहली दफा है जब उनके सामने किसी फिल्म की शूटिंग हो रही है। और यह अवसर शहीद जगदेव प्रसाद की जीवनी पर आधारित फिल्म निर्माण का है ।

शहीद जगदेव प्रसाद फिल्म निर्माण समिति द्वारा उनकी जीवनी पर आधारित इस फिल्म निर्माण का है,शुरुआत गया जिले के डुमरिया प्रखंड अंतर्गत महड्डी पंचायत के पोखरपुर से हुई पिछले 5 दिनों से पास वाले गांव में इसकी शूटिंग चल रही है ।यह पोखरपुर फिल्म गांव के रूप में तब्दील हो गया है।

Advertisements
Ad 2

माया नगरी मुंबई की चकाचौंध की दुनिया से हटकर यहां आए फिल्मी सितारों की आबोहवा और प्राकृतिक जीवन का आनंद ले रहे हैं ।वह इस ठंड में भी शूटिंग के दौरान कई अनुभव कर रहे हैं। पोखरपुर में गांव में पिछले 5 दिनों से यह शूटिंग चल रही है। पूरी टीम कलाकारों के साथ शूटिंग कर रही है। विभिन्न घटना क्रम वाले दृष्ट का अलग-अलग स्थानों पर शूटिंग की जा रही है।

फिल्म में जगदेव प्रसाद की पत्नी की भूमिका में फिल्मी अभिनेत्री कल्याणी है। इसमें कृष्णा भारद्वाज, इमरान अली, पाली जी, रंजन बाबा, रंजन कुमार आदि है। पिछले दिनों जब बैलगाड़ी से जगदेव प्रसाद की विवाह कलाकारों की शूटिंग शुरू हुई तो पूरे गांव के लोग काफी उत्साहित है। इसके बाद शहीद जगदेव प्रसाद के बाल जीवन का दृश्य की शूटिंग की गई।कितकिनिया,भोकहा, बतसपुर,पोखरपुर आदिक लोग शूटिंग देखकर गांव के लोग देखकर काफी आश्चर्य व प्रस्सत्र हो रहे हैं। कई गांव में विभिन्न लोकेशन पर कलाकारों द्वारा शूटिंग के बाद झारखंड का भी दृश्याकन होगा।संजोयक प्रेम कुमार विद्यार्थी ने कहा कि लोगों का बहुत प्यार व समर्थन मिल रहा है या क्षेत्र बहुत ही सुंदर लग रहा है।

Related posts

महाशिवरात्रि को लेकर जिलाधिकारी ने कि बैठक

भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त!

जिले के हृदयरोग से पीड़ित 05 बच्चों को स्क्रीनिंग के लिए आरबीएसके टीम द्वारा भेजा गया पटना

error: