झारखण्ड

ईडी ने सीएम को आज पूछताछ के लिए बुलाया

Advertisements
Ad 4

रांची, न्यूज क्राइम 24। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन चौथे समन के बाद भी आज ईडी कार्यालय नहीं पहुंचेगें। ईडी ने चौथी बार समन जारी करके मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जमीन घोटाला मामले में ईडी दफ्तर पूछताछ के लिए बुलाया गया है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने इस मामले में हाईकोर्ट का रुख किया है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज ईडी दफ्तर आयेंगे या नहीं? इसे लेकर समन के बाद से ही तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन अब चर्चा तेज है कि इस मामले में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने हाईकोर्ट का रुख किया है।

हाईकोर्ट में याचिका दायर कर ईडी कार्यलाय भेजा-

Advertisements
Ad 2

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने याचिका दायर कर हाईकोर्ट से इस मामले में हस्तक्षेप करने और कार्रवाई पर रोक लगाने का आग्रह किया है। मुख्यमंत्री ने याचिका की कॉपी ईडी कार्यालय भेजा है। ऐसे में अब यह तय हो गया है कि मुख्यमंत्री शनिवार को ईडी कार्यालय नहीं आयेंगे।
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ईडी के दूसरे समन के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंच गये थे। सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में मुख्यमंत्री को हाईकोर्ट जाने का निर्देश दिया। मुख्यमंत्री संभवत : 22 सितंबर को इस मामले में हाईकोर्ट का रुख कर सकते थे लेकिन शुक्रवार को हाईकोर्ट के जस्टिस केपी देव के निधन पर कोर्ट में अवकाश घोषित कर दिया गया था। अब तक मुख्यमंत्री हाईकोर्ट का रुख नहीं कर सकें हैं।

Related posts

जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने धनबाद लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत विभिन्न बूथों का किया निरीक्षण

गुरु गोविंद सिंह जयंती मनाई गई 357 जयंती मनाई गई

BIG BREAKING : चंपई सोरेन बने झारखंड के मुख्यमंत्री