बिहार

विकसित भारत संकल्प यात्रा गरीबों के उत्थान में एक सार्थक कदम : नंदकिशोर

पटनासिटी, न्यूज क्राइम 24। वरिष्ठ भाजपा नेता और क्षेत्रीय विधायक नंदकिशोर यादव ने विकसित भारत संकल्प यात्रा रथ से लाभुकों को जोड़ने का पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया है। पटना साहिब विधान सभा क्षेत्र में 22 दिसम्बर से संकल्प यात्रा का कार्यक्रम है।

श्री यादव आज यहां राज दरबार परिसर में आयोजित पार्टी के जिला, मंडल व बूथ स्तर के स्थानीय पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार की विविध विकास योजनाओं से आम जनों को लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से निकली विकसित भारत संकल्प योजना रथ का शहर में भव्य स्वागत किया जाएगा।श्री यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की दूरदर्शी सोच का परिणाम है कि आज भारत के कोने-कोने में ‘मोदी की गारंटी वाली गाड़ी’ से जनता जुड़कर योजनाओं का लाभ ले रहे है।

Advertisements
Ad 2

“विकसित भारत संकल्प यात्रा” का उद्वेश्य देशभर में लोगों को केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देना तथा ऐसे लोग जो केंद्र सरकार की योजनाओं से नही जुड़े हैं, उन सभी लोगों को सरकार की योजनाओं से जोड़कर लाभ पहुंचाया जाए। ‘विकसित भारत का निर्माण’ और ‘अंत्योदय’ का हमारा संकल्प इस यात्रा के माध्यम से साकार हो रहा हैं। उन्होंने कहा कि पूरे देश में 2 लाख से अधिक मोदी की गारंटी वाली रथ चल रही है जिसमे बिहार में 120 रथ चल रही है।

विकसित भारत संकल्प यात्रा, ऐसे लोगों तक पहुंचने का बहुत बड़ा माध्यम बनी है, जो अब तक सरकार की योजनाओं से नहीं जुड़ पाए है। देश के विकास और गरीब कल्याण हेतु केंद्र सरकार की विभिन्न नीतियों से क्षेत्र की जनता का जुडाव तेजी से बढ रहा है और लाभार्थियों के चेहरे पर खुशी दिख रही है। कार्यक्रम में भाजपा के जिला अध्यक्ष श्री अभिषेक चंद्रवंशी,पूर्व उप महापौर रूप नारायण मेहता, भाजपा नेता किरण शंकर, रंजीत सिंह तन्नू के अलावा पार्टी के विस्तारक व अन्य स्तर के पदाधिकारी उपस्थित थे।

Related posts

गलत के खिलाफ उठाए आवाज और जागरूक होकर बच्चों को सही राह दिखाएं मुस्लिम महिलाएं : बुशरा रहमान

सौ बेड का हो गया कर्मचारी राज्य आदर्श बीमा अस्पताल

भूमि विवाद में जम कर चली गोली, गिरा दिया चहारदीवारी

error: