एससी/एसटी व 307 जैसे कई गैर जमानती धारा के बावजूद भी आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं : मनोज सोनी

अररिया(रंजीत ठाकुर): पिछले दिनों घूरना बाजार में हुए हमला कांड में सम्मिलित आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर बजरंग दल के पूर्व जिला संयोजक मनोज सोनी ने मंगलवार को फारबिसगंज अनुमंडल में नव पदस्थापित अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राम पुकार सिंह से मिलकर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी करने की मांग की।वहीं श्री सोनी ने कहा घूरना बाजार हमला कांड को लगभग दो माह बीत गया, फिर भी पुलिस प्रशासन हमले में संलिप्त आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर पाई है, जबकि हजारों की संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने हिंदू समुदाय के लोगों के ऊपर पारंपरिक हथियार तथा लाठी डंडे से हमला किया था , जिसमें महिला,पुरुष एवं बच्चे सहित दर्जनों लोग जख्मी हुए थे। पीड़ित तेज नारायण पासवान के तरफ से प्रशासन के द्वारा 05/01/2021 घूरना थाना कांड संख्या 13 / 21 दर्ज किया गया था,जिसमें धारा 307 एवं एससी/एसटी सहित कई और गैरजमानती धाराएं लगी हुई है,परंतु फिर भी आरोपियों को दिनदहाड़े बाजारों एवं चौक चौराहों पर घूमते देखा जा रहा है.

श्री सोनी ने कहा कि गैर जमानती धारा के आरोपी बीते पैक्स चुनाव में प्रशासन के समक्ष वोटिंग स्थल पर भी वोटिंग करवाते नजर आए थे लेकिन प्रशासन उन्हें गिरफ्तार करने के बजाय मुख दर्शक बनी रही।
वहीं डीएसपी राम पुकार सिंह ने कहा गलत करने वाले लोग प्रशासन की नजर से नहीं बचेगा।घूरना हमला कांड हमारे संज्ञान में आया है। इस हमले में शामिल सभी आरोपियों कि जल्द ही गिरफ्तारी होगी।