बिहार

बच्चो ने मकर संक्रांति उत्सव मे खूब धमाल मचाया

Advertisements
Ad 4

फुलवारीशरीफ(अजित यादव): पुलिस कॉलोनी, अनीसाबाद स्थित कुमुदिनी एजुकेशनल कम चैरिटेबल ट्रस्ट संचालित कुमुदिनी शिशु विद्या मंदिर परिसर में ” मकर संक्रांती उत्सव 2021 ” का आयोजन किया गया . इस मौके पर ट्रस्ट की चेयरपर्सन उषा कुमारी , कुमुदिनी शिशु विद्या मंदिर की प्रचार्या अंकिता कुमारी के साथ विद्यालय की शिक्षिका प्रिति रानी , सुनिता , शर्मिस्था चौधरी तथा अन्य पदाधिकारीगण सहित पहाड़पुर स्लम बस्ती के बच्चे मौजूद रहें.

Advertisements
Ad 2

इस उत्सव का आयोजन ट्रस्ट द्वारा स्लम के निर्धन बच्चो में मकरसंक्रांति के अवसर पर उन्हें भी इस त्यौहार का आनंद मिल पाए इसी को ध्यान में रखते हुए किया गया. करीब 20 बच्चो ने इस उत्सव में चूड़ा-दही, लिट्टी-चोखा, खिचड़ी, पापड़, अचार जैसे बिहारी व्यंजनों सहित कई तरह के लजीज व्यंजनों का भी लुत्फ उठाया . इस उत्सव का आयोजन ट्रस्ट के “निर्मल फ़ूड फॉर एजुकेशन ” अभियान के तहत किया गया.

चेयरपर्सन उषा कुमारी ने सभी को मकर संक्रांति की शुभकामनाए देते हुए कहा की बच्चे भगवन के रूप होते है अगर हमारे ट्रस्ट का एक ही उद्देश्य है धरती के इन नन्हे भगवानो की खुशियां अभी कम न हो . इसी तहत हम कोशिश करते है की हमारा अन्य छोटा -या बड़ा त्योहारी आयोजन इन बच्चो के लिए इन बच्चो के साथ ही मने . इन बच्चो के चेहरे पर छोटी सी भी मुस्कराहट हमारे त्योहारों की रौनकता और खुशियों दोगुनी कर देती है।

Related posts

देशभर में इंडिया गठबंधन की लहर चल रही है : मिसा भारती

नौबतपुर में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के तहत क्रिकेट मैच आयोजित

पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र में वार्ड कार्यालय का हुआ उद्धघाटन