बिहार

जनता से किया हर वादा पूरा करती है भाजपा : सम्राट चौधरी

पटना, (न्यूज़ क्राइम 24) उपमुख्यमंत्री सह भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि भाजपा एक कमिटेड पार्टी है और वह जनता से जो वादा करती है उसे पूरा करती है। भाजपा ने धारा 370 हटाने व राममंदिर बनाने का वादा किया जिसे ससमय पूरा किया। सम्राट चौधरी शनिवार को मतदाता जागरण मंच की ओर से कुम्हार विधानसभा स्थित, बाजार समिति ,में सदस्यता अभियान की शुरूआत कर रहे थे।

इस मौके पर उन्होंने कहा , एनडीए की सरकार में बिहार में विकास तेज हुआ है। अभी पटना एयरपोर्ट से 34 लाख लोग साल भर में यात्रा करते हैं, मगर अब एयरपोर्ट के विकास बाद यह आकड़ा एक करोड़ के पार हो जायेगा। अब राजधानी में सगुना मोड़ से बैरिया तक जल्द ही मेट्रो की सुविधा आरंभ होने वाली है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कारण भारत का मान बढ़ा है और अब भारत यूक्रेन व रूस की लड़ाई के बीच मध्यस्थता कर रहा है। उन्होंने कहा कि सबका साथ सबका विकास के साथ भाजपा काम कर रही है सबलोग भाजपा का सदस्य बनकर देश को ताकतवर बनायें। इस मौके पर भाजपा के वरीष्ठ नेता पूर्व विधान पार्षद डॉ रणवीर नंदन ने कहा कि भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर युवा, छात्र महिला, किसान सहित समाज के सभी वर्गो में उत्साह है,और लोग बहुत बड़ी संख्या में भाजपा से जुड़कर देश सेवा में योगदान दे रहे हैं।

Advertisements
Ad 2

उन्होंने कहा कि प्रदेश में 18 से 25 वर्ष के युवा की आबादी लगभग पौने दो करोड़ है, और इस आयुवर्ग के लोगों का पीएम प्रति विश्वास है। काफी संख्या में कॉलेज, विश्वविद्यालय का यह छात्र,युवा वर्ग भाजपा के सदस्य बन रहें हैं। उन्होंने कहा कि राजधानी पटना में सदस्यता अभियान ऐतिहासिक होगा। इस मौके पर कार्यक्रम की अध्यक्षता पटना महानगर के अध्यक्ष अभिषेक कुमार, संचालन विक्की निषाद, ने किया। इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष संजय खंडेलिया, प्रदेश मंत्री रत्नेश कुशवाहा, पूर्व उपमहापौर रूप नारायण मेहता, वार्ड पार्षद संजीव गुप्ता, राजेश कुमार,अनिल कुमार, रॉकी कुमार, मौजूद थे । सदस्यता अभियान में हिमांशु कुमार,अमर सिंह रीता देवी, रीना देवी कमलेश कुमार, नंदन कुमार, मनीष कुमार शाह सहित बड़ी संख में महिला, एवं युवा वर्ग के लोग शामिल हुए।

Related posts

राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल (जीएमसीएच) में विभिन्न प्रकार की जांच एवं इलाज की सुविधा सहजता से उपलब्ध

जनसंख्या समाधान फाऊंडेशन उत्तर बिहार प्रदेशकार्यसमिति की बैठक

नवादा में आगजनी की घटना को जातीय रंग देना गलत : शीला मंडल