बिहार

फेसबुक पर हुई एम्स में काम करने वाले युवक की पटना के दूसरे युवक से दोस्ती

फुलवारी शरीफ, अजित यादव। पटना एम्स में काम करने वाले एक शख्स का दूसरे युवक से फेसबुक के माध्यम से दोस्ती के बाद अप्राकृतिक यौनाचार और अश्लील हरकत करते हुए बनाए गए वीडियो के जरिए ब्लैकमेल कर रुपए मांगने धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। एक युवक ने दूसरे का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर पैसे की मांग करना शुरू कर दिया। इससे परेशान दूसरे शख्स (पटना एम्स में काम करने वाले)ने इस बात की लिखित शिकायत फुलवारी शरीफ थाने में की। शिकायत मिलने के बाद फुलवारी शरीफ थाने की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित युवक को पटना के शास्त्री नगर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गिरफ्तार युवक के पास से उसका मोबाइल और लैपटॉप भी जप्त किया है।

बताया जा रहा है कि पटना के एम्स में काम करने वाले एक युवक से कुछ माह पूर्व फेसबुक के माध्यम से पटना के शास्त्री नगर के युवक से दोस्ती होती है। बताया जा रहा है कि धीरे-धीरे यह दोस्ती दोनों दोस्तों के बीच उस संबंध में कायम हो जाता है, जिसे समाज या कानून गलत मानता है। इसके कुछ दिन बाद ही फिर दोनों के बीच अप्राकृतिक यौनाचार का संबंध बनता है। बताया जा रहा है कि एक युवक ने इस घटना का वीडियो बनाकर उस युवक से वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए पैसा की मांग करना शुरू कर देता है। इससे परेशान युवक ने इस घटना की लिखित शिकायत फुलवारी शरीफ थाने में की है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपित युवक को पटना के शास्त्री नगर इलाके से गिरफ्तार कर लिया।

Advertisements
Ad 2

फुलवारी शरीफ पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी अभिजीत सिंह ने बताया कि आरोपित युवक के इलेक्ट्रॉनिक सामान लैपटॉप और मोबाइल आदि को भी जप्त किया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है और गिरफ्तार शख्स को जेल भेज दिया गया।

Related posts

गलत के खिलाफ उठाए आवाज और जागरूक होकर बच्चों को सही राह दिखाएं मुस्लिम महिलाएं : बुशरा रहमान

सौ बेड का हो गया कर्मचारी राज्य आदर्श बीमा अस्पताल

भूमि विवाद में जम कर चली गोली, गिरा दिया चहारदीवारी

error: