बिहार

दशहरा में ससुराल आ रहे दामाद को पिकअप भैन ने कुचला, दामाद की मौत के विरोध में लोगों ने सड़क पर किया हंगामा

पटना, अजित . पटना के दीदारगंज और गौरीचक थाना क्षेत्र की सीमा पर स्थित फतेहपुर गांव में अपने ससुराल आ रहे एक युवक की मौत पिकअप वैन के धक्के से हो गई. मृतक प्रकाश राज फतेहपुर रविदास टोला में रहने वाले राजकुमार दास का दामाद था. घटना महा अष्टमी की देर रात की बताई जा रही है. वहीं घटना की जानकारी मिलने पर मृतक के परिवार में कोहरा मच गया. दूसरे दिन नवमी की सुबह-सुबह बड़ी संख्या में परिजन और ग्रामीण हंगामा करने लगे. लोगों का कहना था कि इसकी हत्या करने के बाद सड़क पर फेंक दिया गया है ताकि दुर्घटना का रूप दिया जा सके.लोगों के भारी हो हंगामा कर देखते हुए दीदारगंज गौरीचक गोपालपुर समेटकरी थानों की पुलिस पहुंचे और आकर्षित परियोजनाओं को समझा बूझकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पुलिस का कहना है की घटना सड़क दुर्घटना में ही युवक की मौत का लग रहा है लेकिन पोस्टमार्टम में स्थिति स्पष्ट हो जाएगी कि इसकी हत्या हुई है या धक्का लगने से मौत हुई है. पुलिस अधिकारियों ने पीड़ित परिवार को नियमानुसार मिलने वाली सरकारी मुआवजा और अन्य सभी सहायता राशि दिलाने का आश्वासन दिया है.

जानकारी के मुताबिक प्रकाश राज का ससुराल दीदारगंज थाना क्षेत्र के फतेहपुर रविदास टोला में है. 10 अक्टूबर की दिन रात में अपने ससुराल आ रहा था इस दौरान पटना गया रोड में तेज रफ्तार पिकअप वैन उसे धक्का मार दिया जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. पीड़ित के परिवार वाले उसकी हत्या किए जाने का आरोप लगा रहे हैं उस पहलू पर भी तहकीकात की जा रही है. फिलहाल डेड बॉडी का पोस्टमार्टम करने के लिए भेज दिया गया और परिवार वालों को सरकारी मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया गया है.

Advertisements
Ad 2

दीदारगंज थाना प्रभारी मिथिलेश कुमार ने बताया कि पटना के पोस्टल पार्क का रहने वाला 26 साल का युवा प्रकाश राज अपने ससुराल फतेहपुर जा रहा था. टाटा मैजिक से उसकी धक्का लगने से मौत हो गई. धक्का मारने वाले टाटा मैजिक का पता लगा लिया गया है. मृतक के परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं. पुलिस विभिन्न पहलुओं पर छानबीन करते हुए आगे की कार्रवाई कर रही है.

Related posts

एशियन महिला हॉकी प्रतियोगिता का ‘‘ट्रॉफी गौरव यात्रा’’ का शुभारंभ

28 नवम्बर को गांधी मैदान पटना में होगी ऐतिहासिक रैली : राजू तिवारी

अपराध की योजना बनाते 9 अपराधी गिरफ्तार, कई हथियार और चोरी के बाइक के साथ 7 मोबाइल फोन बरामद!