बिहार

बारह दिनों से लापता ग्रामीण का शव पहाड़ पर मिला

मैगरा(अरुणनन्जय): डुमरिया प्रखंड अंतर्गत भदवर थाना के चहरापहरा निवासी साठ वर्षीय बिंदेश्वर मिस्त्री का शव बुधवार दोपहर बाद रगरावली पहाड़ से परिजनों ने खोज निकाला। मृतक बिंदेश्वर मिस्त्री 3 जून की सुबह लगभग 6 बजे घर निकले थे। वे गांव के दक्षिण में स्थित जंगल में लकड़ी लाने गए थे। लौट कर घर नहीं आने पर परिजन लगातार तलाश कर रहे थे। मंगलवार के दिन जलावन की लकड़ी लाने जंगल गई कोशला गांव की महिला से जंगल में एक क्षत-विक्षत शव देखने की खबर मिलने के बाद बुधवार के दिन मृतक का पुत्र मुकेश कुमार अपने परिजनों के साथ महिला की निशानदेही के आधार पर रगरावली पहाड़ पर शव की तलाशना आरंभ किया।

चार-पांच घंटे के खिजबीन के बाद क्षत-विक्षत शव मिला। शव मिलने की खबर पाकर भदवर थाना की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज गया भेज दिया है। मृतक की पत्नी कौशल्या देवी ने पति के गायब होने के बाद भदवर थाना को एक आवेदन दिया था। आवेदन में अपने पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदारों सहित कुल सात लोगों को नामजद करते हुए पति के अपहरण और हत्या की आशंका व्यक्त किया था।

Advertisements
Ad 2

मकान के छज्जा निकालने की बात पर पति के गायब होने के दो दिन पूर्व पड़ोसियों से हुए झगड़े को आधार बनाते हुए उसने पति की हत्या की आशंका व्यक्त की थी। लगातार खोजबीन और थान द्वारा किसी भी प्रकार की कार्रवाई नहीं होता देख कौशल्या देवी के द्वारा आवेदन देकर इमामगंज डीएसपी से भी उचित कार्रवाई की मांग की गई थी। शव मिलने के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Related posts

हिन्दी साहित्य सम्मेलन पटना के महाधिवेशन में वैशाली के चार साहित्यकार होंगे सम्मानित

पटना में रामकृष्ण नगर में दशहरा के दसवीं के रोज से लापता युवक का मिला शव, सड़क जामकर प्रदर्शन

तीन दिवसीय संतमत सत्संग का समापन