यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, कार में जिंदा जले 5 लोग!

आगरा(न्यूज़ क्राइम24): यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा हुआ. लखनऊ से दिल्ली जा रहे पांच लोग कार के अंदर जिंदा जल गए. यह हादसा उस वक्त हुआ जब कार आगरा के खंदौली इलाके में पहुंची थे. तभी तेज रफ्तार होने की वजह से एक कंटेनर में जाकर टक्कर मार मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तेज आवाज के साथ कार में आग लग गई. इससे पहले की कार सवार बाहर निकल पाते थे, आग ने विकराल रूप ले लिया और अंदर सवार पांचों लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. भीषण आग की वजह से पास से गुजर रहे लोगों की भी उन्हें निकालने की हिम्मत नहीं हुई. हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है.

यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए भीषण एक्सीडेंट के बाद कार सवार चीखते चिल्लाते रहे, लेकिन आग की लपटों को देखते हुए किसीन ने उन्हें बचाने की हिम्मत नहीं की. हादसा तेज रफ्तार की वजह से हुआ. कंटेनर सही दिशा में जा रहा था, लेकिन कार की स्पीड बहुत ज्यादा था, जिस वजह से कार ने कंटेनर में पीछे से घुस गई और आग लग गई. लखनऊ नंबर की गाड़ी UP 32 KW 6788 में सवार दिल्ली की ओर जा रहे थे. वहीं खबर है कि हादसे करीब एक घंटे बाद पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची. फायर ब्रिगेड से आग बुझाई गई, लेकिन किसी को बचाया नहीं जा सका.

वहीं इस हादसे पर सीएम योगी ने दुख जताया है. सड़क दुर्घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर पीड़ितों की हरसंभव मदद करने का निर्देश दिया है. एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि कार की स्पीड ज्यादा थी, इस कारण वह हादसे का शिकार हो गई. आग लगने के कारण कार सवार लोगों को बचाया नहीं जा सका.