अररिया डीएम नेतृत्व में बाढ आपदा से जुडे मुद्दे को लेकर जनप्रतिनिधियों एवं आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के साथ बैठक की

अररिया(रंजीत ठाकुर): जोगबनी हाईस्कूल में अररिया डीएम प्रशांत कुमार सीएच के नेतृत्व में बाढ आपदा से जुडे मुद्दे को लेकर जनप्रतिनिधियों एवं आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के साथ बैठक आयोजित की गई जिसमें जिलाधिकारी श्री प्रशांत कुमार ने जोगबनी थाना में सायरन मॉकड्रिल का ट्रायल भी किया गया. सायरन मांकड्रिल से पूर्व में जिलाधिकारी आपदा की स्थिति में बचाव को लेकर विस्तार से चर्चा किया गया।बैठक को संबोधित करते हुए डीएम श्री प्रशांत ने पहले उन लोगो धन्यवाद दिया जिनके द्वारा टीका के कार्य को जागरूक कर योग दिवस मे टीका करन को सफल बनाया । इसके बाद बाढ़ से बचाने और बचने के डेमो के साथ कई बातो पर चर्चा किया गया.

सायरन मॉकड्रिल के समय उन्होने जानकारी दिया की इस तरह के साइरन की आवाज सुने तो सचेत हो जाए तथा आवश्यक सामग्री के साथ चिन्हित कैम्प जोगबनी के गर्ल्स हाइ स्कूल महमुदीया मदरसा मिडिल स्कूल में पहुंच शरण ले ताकि आपदा से बचाव किया जा सके।इस मौके पर बैठक में मौजूद एनडीआरएफ टीम के प्रभारी फिरोज अहमद ने भी लोगों को राहत व बचाव का विस्तार से बताया।
इस मौके पर फारबिसगंज एसडी ओ सुरेन्द्र कुमार अलबेला जोगबनी नप ईओ चंद्र प्रकाश एसएसबी के सेनानायक नप जोगबनी के मुख्य पार्षद अनीता देवी, जोगबनी थानाध्यक्ष आफताब अहमद, वार्ड पार्षद संजीव दास, आनन्द साह, सरोज राय,रंजना देवी, रमेश पासवान,अधिकलाल राम, परवेज आलम संजीत कुमार, अरविंद कुमार रंजीत राय, आशुतोष सिन्हा, विनोद साह, नंद किशोर शर्मा,नीरज साह सहित आंगनबाड़ी सेविका एवं बाढ प्रभावित क्षेत्र के जनप्रतिनिधि मौजूद थे।