क्राइमबिहार

पटना के अनिसाबाद बाईपास मैं सिपारा 70 फीट के इलाके में पानी भरे गड्ढे से मिला दो बच्चों की लाश

फुलवारी शरीफ, अजीत राजधानी पटना के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के अलकापुरी एवं सरिस्ताबाद बाद के रहने वाले दो छोटे-छोटे बच्चे रविवार को घर से खेलने निकले लेकिन दोपहर बाद में दोनों घर लौटकर नहीं आए. रात भर परिजन परेशान रहे. दोनों बच्चों का शव सुबह-सुबह सोमवार को सिपारा बायपास 70 फिट इलाके से पहले लारा पेट्रोल पंप के पीछे वाले इलाके में पानी भरे गड्ढे से बरामद होने के बाद लोगों का आक्रोश फूट पड़ा और दोनों बच्चों की लाश लेकर बाईपास पर रखकर आगजनी करते हुए सड़क जाम कर उग्र प्रदर्शन करने लगे. बच्चों के परिजन उनकी हत्या का आरोप लगा रहे थे. वहीं मौके पर समझाने बुझाने और शांत करने एएसपी फुलवारी शरीफ गर्दनीबाग बेउर थाना फुलवारी शरीफ थाना की टीम पहुंची हुई थी. प्रदर्शन कर रहे लोगों का आरोप है कि बच्चों की साजिश के तहत किसी ने हत्या करके पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया.

एकलौता पुत्र प्रत्युश का शव देख़ माँ बेहोश, पिता की हालात पागलों सी हो गई

दोनों बच्चों के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल

प्रत्युश कुमार विकास यादव का एकलौता बेटा था. एकलौते बेटे के मौत के बाद पिता और मां मानिता देवी और दो छोटी-छोटी प्रत्यूष की बहनों नंदनी कुमारी व एन्जल का रो-रो कर हाल बुरा हो रहा था. मां मनीता बेटे के शव कोर्स छाती से चिपकाए बार-बार बेहोश हो जा रही थी. वही हाल विवेक के परिवार का भी था. विवेक की मां पूनम देवी और पिता विनोद यादव और एक छोटा भाई अभिषेक का भी हाल बुरा हो रहा था उसके अलावा परिवार करने लोग भी विलाप कर रहे थे.

Advertisements
Ad 2

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक सरिस्तावाद के रहने वाले विनोद यादव वाहन चालक हैं उनका बेटा 12 साल का विवेक कुमार और अभिषेक कुमार एवं अलकापुरी के रहने वाले विकास यादव का 10 साल का बेटा प्रत्यूष कुमार रविवार की दोपहर छुट्टी होने के चलते खेलने निकले थे. रविवार की दोपहर के बाद अभिषेक अपने घर लौट आया और परिवार वालों को बोला कि विवेक और प्रत्यूष घोड़े की सवारी करने का है. इसके बाद परेशान ढूंढने निकले लेकिन दोनों का कोई आता पता नहीं चला इसकी सूचना गर्दनि बाग़ थाना पुलिस को दिए गए. पुलिस ने सीसीटीवी इलाके में खंगालना शुरू किया लेकिन कोई अता पता नहीं चला. रात भर परिजन परेशान रहे. वही सुबह-सुबह बायपास 70 फीट से पहले लारा पेट्रोल पंप के पीछे वाले इलाके में पानी भरे बड़े गढ़ों में दोनों बच्चों कि लाश बरामद की गई. दोनों बच्चों के शव मिलने के बाद परीजन चितकार मार विलाप करने लगे.वही आक्रोशित लोगों ने शव के साथ बाईपास पर सड़क जाम का आगजनी करना शुरू कर दिया.

फिलहाल अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बच्चों की किसी ने हत्या कर दी या दोनों बच्चे खेलने के दौरान पानी भरे गड्ढे में डूब गए. हालांकि घटनास्थल पर कुछ लोग यह कह रहे थे कि दोनों बच्चों के सब जब बराबर किए गए तो उनके हाथ पीछे की ओर बंधे हुए थे. पूरा मामला पुलिस की छानबीन के बाद है स्पष्ट हो पाएगा कि दोनों बच्चों की हत्या हुई या पानी में खेलने के दौरान डूब कर मौत हुई है. वही बच्चों के परिजन बाईपास पर शव के पास विलाप करते रहे आसपास के इलाके में रहने वाली महिलाएं बड़ी संख्या में पहुंच कर परिवार वालों को सांत्वना देकर शांत करते रहे.

Related posts

जिला के 4 मार्शल आर्ट खिलाड़ियों को मिला खेल सम्मान

सन्देहहास्पद स्थिति में युवक का शव बरामद, स्वजन ने हत्या का लगाया आरोप

धर्म परिवर्तन कराने का मामला पकड़ा तूल, विरोध में उतरे संगठन