बिहार

धूमधाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस

अररिया(रंजीत ठाकुर): जिले के सभी स्थानों पर आज गणतंत्र दिवस मनाया गया। सभी सरकारी विद्यालयों सहित निजी विद्यालयों,पुलिस थाना, बैंक, पोस्टऑफिस एवं अन्य चौक- चौराहों पर आज गणतंत्र दिवस के मौके पर तिरंगा फहराया गया ।
काफी ठंड रहने के बावजूद सुबह से ही चहल-पहल देखने को मिला। विद्यालयों में पूर्व की भांति बच्चे इकट्ठा नहीं हुए,ना ही कोई झांकी आदि निकाली गई। कोविड-19 और बढ़ते ठंड को देखते हुए राज्य सरकार के गाइडलाइन का पालन करते हुए सादगी से गणतंत्र दिवस मनाया गया.

Advertisements
Ad 2

नरपतगंज प्रखंड मुख्यालय सहित नरपतगंज प्रखंड के विभिन्न बाजारों के चौक-चौराहों पर तिरंगा लहराया। नवाबगंज पंचायत के पंचायत भवन में पंचायत की मुखिया किरण पटेल ने तिरंगा फहराया। फुलकाहा थाना अध्यक्ष हरेश तिवारी ने फुलकाहा थाना परिसर में तिरंगा फहराया और झंडे को सलामी दी। इस मौके पर सभी पुलिसकर्मी सहित बड़ी संख्या में गणमान्य लोग उपस्थित थे।फुलकाहा बाजार के गांधी चौक पर सेवानिवृत्त शिक्षक ब्रजकिशोर राम एवं अटल चौक पर व्यवसायी दुर्गा प्रसाद गुप्ता ने तिरंगा फहराया. वहीं निजी विद्यालयों में भी इस अवसर पर झंडोत्तोलन किया गया, परंतु स्कूली बच्चे नदारद रहे। कुछ स्थानीय युवाओं ने एसएसबी कैंप के समीप खेल के मैदान में भी एसएसबी के फुलकाहा बीओपी कैम्प प्रभारी द्वारा झंडातोलन करवाया।

Related posts

भीषण गर्मी और लू को लेकर फिर बदला पटना के स्कूलों का समय

बसमतिया पुलिस व एसएसबी जवान ने संयुक्त अभियान चलाकर गाजा के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार!

फुलकाहा एसएसबी के जवानों ने 48 किलो गाजा के साथ अपाचे बाइक किया जप्त, तस्कर अंधेरे का लाभ उठा कर भाग गया