बिहार

महाशिवरात्रि को लेकर चौक थाना मे शांति समिति की बैठक

पटनासिटी(रॉबीन राज, न्यूज़ क्राइम 24): आगामी 18 फरवरी को महाशिवरात्रि पर्व को शांतिपूर्वक सकुशल संपन्न कराने के लिए चौक थाना परिसर मे शांति समिति की बैठक थानाप्रभारी गौरी शंकर गुप्ता के नेतृत्व में की गई। जिसकी अध्यक्षता राम जी योगेश ने की। थानाध्यक्ष ने सभी के साथ बैठक कर दिशा-निर्देश देते हुए कहा की महाशिवरात्रि से पहले सभी तैयारियां पूर्ण कर लें। इस अवसर पर शोभायात्रा के संयोजक राजेश शाह द्वारा थानाप्रभारी को उनकी तस्वीर भेंट कर उनको सम्मानित किया।

गौरी शंकर गुप्ता ने शांति समिति के लोगों से अपील की की शोभायात्रा का स्वागत आप सभी अपने-अपने तरिके से करें ताकि शांति समिति के लोगों की भागीदारी भी दिखे और एक अच्छा संदेश भी जाए। वहीं बैठक मे शामिल लोगों ने भी भरपूर सहयोग देने की बात कही। वहीं कहा की अगर किसी तरह की विधि-व्यवस्था बिगड़ती है तो तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दें।

Advertisements
Ad 2

प्रभारी ने कहा की शिव मंदिरों पर लगने वाले मेलों, जलाभिषेक के लिए एकत्र होने वाले श्रद्धालुओं के लिए विभिन्न व्यवस्थाओं पर मुख्य रूप से ध्यान दें। मंदिर मे हजारों की संख्या मे जो भीड़ उमड़ी है उसको भी पूर्ण रूप से नियंत्रण किया जा सके ताकि किसी भी श्रद्धालु को दर्शन करने मे परेशानी ना हो।

वहीं मंदिर मे होने वाली भीड़ और निकलने वाली भव्य शोभायात्रा मे आने वाले संदिग्ध व्यक्तियों पर नजर बनाए रखने के निर्देश दिया। गुप्ता ने बताया कि असामाजिक तत्वों के लोग हुड़दंग मचाने का काम करते है। किसी भी अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए सादी वर्दी में भी पुलिस तैनात रहेगी और सभी पर पैनी नजर बनी रहेगी। बैठक मे अंजू सिंह, शशिकांत कांत शुक्ला, शम्मी कपूर, शरद कपूर, राणा साधना, बिट्टू सिंह, संजीव सिन्हा, सन्नी यादव, शिव कुमार, प्रफुल पाण्डेय, डॉ० सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Related posts

जिला के 4 मार्शल आर्ट खिलाड़ियों को मिला खेल सम्मान

सन्देहहास्पद स्थिति में युवक का शव बरामद, स्वजन ने हत्या का लगाया आरोप

धर्म परिवर्तन कराने का मामला पकड़ा तूल, विरोध में उतरे संगठन