बिहार

भर्ती में देरी से नाराज आईटीआई अनुदेशक अभ्यर्थियों ने बिहार तकनीकी सेवा आयोग के गेट पर किया विरोध प्रदर्शन

पटना / फुलवारी, (न्यूज़ क्राइम 24) आईटीआई अनुदेशक भर्ती में हो रहे देरी के कारण आज अभ्यर्थियों ने बिहार तकनीकी सेवा आयोग के गेट पर विरोध प्रदर्शन किया। अभ्यर्थियों की मांग थी कि सभी प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद भी आयोग कर तांती तत्वा के प्रकरण को लेकर पूरी भर्ती को अटका रही है।

बिहार के ही अन्य आयोगों द्वारा उक्त प्रकरण में सरल प्रक्रिया अपनाई गई है जिसके तहत पोर्टल के माध्यम से एनसीएल प्रमाण पत्र अभ्यर्थियों से अपलोड करवा लिया गया परंतु बिहार तकनीकी सेवा आयोग के द्वारा पोर्टल खोलने की सरल प्रक्रिया नही अपना कर संबंधित जिलाधिकारी महोदय को मेल किया गया हे जिसमे कोई भी समय सीमा निर्धारित नही की गई जिसमे अत्यधिक विलंब हो रहा हे एवम समस्त चयनित अभ्यर्थियों की ज्वाइनिंग रोक दी गई है।

Advertisements
Ad 2

आयोग के प्रभारी सचिव ने अभ्यर्थियों से वार्ता की एवम आश्वाशन दिया की भर्ती को जल्द से जल्द पूर्ण करने हेतु बिहार लोक सेवा आयोग द्वारा अपनाया गए सरल प्रक्रिया पर विचार कर रही है।जल्द से जल्द सभी कोटियों के रिजल्ट प्रकाशित किए जाएंगे आपलोगों को दुबारा आने की आवश्यकता नही पड़ेगी।समस्त अभ्यर्थी आश्वस्त होकर अपना धरना प्रदर्शन खत्म किया।

Related posts

नियम विरुद्ध निकाले गए टेंडर को रद्द किया जाना पार्षदों की एकता की जीत

युवाओं को तंबाकू सेवन के हानिकारक प्रभावों के प्रति किया जा रहा जागरूक

बाढ़ प्रभावित इलाकों में स्वास्थ्य व पोषण सेवाओं की बहाली का हो रहा प्रयास