बिहार

शादी विवाह को लेकर मारपीट और गोलीबारी, चार गिरफ्तार!

नालंदा, राकेश   नालंदा इस्लामपुर थाना क्षेत्र के वीरा कुंवर गांव में शादी विवाह की बात को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट और गोलीबारी की घटना में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इस घटना में एक देसी कट्टा और एक खोखा भी बरामद हुआ है। इसलामपुर थानाध्यक्ष संजीव कुमार सिंह को सूचना मिली थी कि लड़की पक्ष के यदुनंदन चौहान के पुत्र अरूण चौहान और लड़का पक्ष के विश्वनाथ चौहान के पुत्र छोटे चौहान के बीच शादी विवाह की बात को लेकर मारपीट और गोलीबारी हुई है। इस घटना में शामिल चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है

Advertisements
Ad 2

जिनमें परवलपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव निवासी छोटे चौहान, उमेश चौहान का पुत्र जितेंद्र कुमार, कारु चौहान का पुत्र पिंटू कुमार और एक अन्य व्यक्ति शामिल हैं।
डीएसपी गोपाल कृष्णा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि अरूण चौहान की पुत्री और छोटे चौहान के पुत्र ने भागकर प्रेम विवाह किया था, जिसके चलते दोनों परिवारों के बीच विवाद होता रहता था। मंगलवार की देर संध्या यह विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच मारपीट और गोलीबारी हो गई। पुलिस ने इस मामले में चौकीदार के फर्द ब्यान पर इस्लामपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज की है और फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। पुलिस ने बताया कि इस घटना में करीब तीन राउंड फायरिंग की गई थी।

Related posts

पटना में रामकृष्ण नगर में दशहरा के दसवीं के रोज से लापता युवक का मिला शव, सड़क जामकर प्रदर्शन

तीन दिवसीय संतमत सत्संग का समापन

जिलाधिकारी ने किया स्वास्थ्य संबंधी योजनाओं की समीक्षा, दिया जरूरी निर्देश