उत्तरप्रदेश

पीएमजीएसवाइ सड़क निर्माण का कार्य में बिलम्ब पर मेसर्स न्यू अशोका कंस्ट्रक्शन सौंपा गया

बलिया(संजय कुमार तिवारी): यूपी केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार का चाबुक अब ऐसे ठेकेदारों और कंस्ट्रक्शन कंपनी पर चलने लगा है जो वादा तो करती है कि समय से सड़क का निर्माण करेंगे पर वक्त बीत जाने के बाद भी सड़क नही बना पाती।

हालिया मामला बलिया के मेसर्स न्यू अशोका कंस्ट्रक्शन से जुड़ा है जिसके प्रोपराइटर जिले के जाने माने ठेकेदार अशोक कुमार सिंह से जुड़ा है। दरअसल प्रधानमंत्री सड़क योजना के अंतर्गत 1 करोड़ 20 लाख रुपये की लागत से बनने वाली थी जो खेजुरी नहर से पूरा दुलारराय तक सड़क बनाने का ठेका मेसर्स न्यू अशोका कंस्ट्रक्शन को दिया गया था।

Advertisements
Ad 2

लेकिन काम समय से पूरा नही होने पर न केवल ठेकेदार अशोक सिंह को फटकार लगाई। बल्कि सम्बन्धित विभाग ने अनुबन्धन के शर्तो का मौलिक उलंघन के फलस्वरूप उक्त अनुबंध समाप्त कर दिया तथा इनकी अनुबंधित में दर्शित एवं इनकी कार्य पर बाद में जमा की गई

समस्त प्रतिभूतियां शासकीय हित में उत्तर प्रदेश ग्रामीण सड़क विकास अभिकरण लखनऊ द्वारा जप्त करते हुए निरस्त कर दिया गया साथ ही सड़क निर्माण का कार्य मेसर्स न्यू अशोका कंस्ट्रक्शन सौंपा गया कार्य निरस्त कर दिया गया यही भविष्य में इस कम्पनी को कोई कंस्ट्रक्शन कार्य नही दिया जाएगा।

Related posts

खाद्य सुरक्षा विभाग की बड़ी कार्यवाही, नकली रंग चढ़ा 21 कुन्तल आलू बरामद

घाघरा नदी के कटान से कटान पीड़ित कर रहे है त्राहि त्राहि

गन्दगी का अंबार, सफाई कर्मी हड़ताल पर