ऊना के महिला-पुरुष के धर्मशाला के होटल में मिला शव!

कांगड़ा(गगन ललगोत्रा): हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के पंजोआ के एक शादीशुदा प्रेमी जोड़े ने धर्मशाला के होटल कैंट रोड नजदीक कालापुल में जहरीला पदार्थ खा कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। बताते चलें दोनों प्रेमियों ने रात जहरीला पदार्थ निगला था। रात 10 बजे के करीब जब होटल स्टाफ ने उनका दरवाज़ा खटखटाया परन्तु अंदर से दरवाजा नहीं खोला गया। जिस देख होटल स्टाफ ने पुलिस को फ़ोन कर इसकी जानकारी दी। उधर मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक कंगड़ा खुशाल शर्मा ने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी रात को पता चली थीं । उन्होंने कहा कि दोनों महिला व पुरुष एक ही तहसील व जिला के रहने वाले थे। उन्होंने कहा कि
मृतक महिला पत्नी भूषण आयु 30 वर्ष व राजीव कुमार पुत्र सुरेंद्र कुमार आयु 38 वर्ष निवासी गांव पंजोंआ तहसील अम्ब जिला ऊना के रहने वाले थे।
बता दें दोनों प्रेमी 18 अगस्त को निजी होटल कैंट रोड नजदीक कालापुल धर्मशाला में ठहरे थे। रात को जब होटल स्टाफ ने उनके दरवाजे को खोलने के लिए खटखटाया तो अंदर से कोई भी जवाब ना मिलने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी, जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर होटल के कमरे को खोलकर देखा तो दोनों ही मृत हालत में पड़े हुए थे। हालांकि मोके पर पहुंचते ही पुलिस ने उनके परिवार के सदस्यों को भी इस बारे सूचित किया। सूचित करने के बाद दोनों के परिजन सुबह होते ही होटल पहुँच गए। धर्मशाला पुलिस द्बारा मौके पर पहुंचकर दोनो शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।