बिहार

कैट बिहार ने कहा कि पटना लूटकांड में रविवार तक माल बरामद नहीं हुआ तो सोमवार को बिहार बंद

पटना(न्यूज़ क्राइम 24): एस एस ज्वेलर्स, बाकरगंज, पटना में हुए दिनदहाड़े लूट कांड में करोड़ों की हुई डक़ैती में कोई बरामदगी नहीं हो सकीं। अभी कुछ दिन पहले किसी का रिवाल्वर गाड़ी से निकाल लिया और पुलिस को खबर किया गया तो कुछ घंटो में वो रिवाल्वर बरामद हो गया । कहने का मतलब ये है कि वो रिवाल्वर था उसका हिस्सा नहीं बन सकता था लेकिन ये ज्वेलरी है इसलिए बरामद नहीं हो रहा है।
कन्फेडरेशन आफ आल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) बिहार एवं आल इंडिया ज्वेलर्स एंड गोल्ड स्मिथ फेडरेशन (एआईजेजीएफ) के प्रदेश अध्यक्ष अशोक वर्मा सोनार ने‌एक आवश्यक बैठक आहूत किया और पटना स्वर्णकार संघ पटना सीटी के अध्यक्ष श्री शशि शेखर रस्तोगी ने भी कहां कि मैं भी कैट के निर्णयों का मै स्वागत करता हूं।

Advertisements
Ad 2

कैट बिहार ने ज्वेलर्सो को भी सुझाव दिया कि सभी दुकानदार अपने अपने दुकानों पर सायरन की ब्यवस्था करें और कोई घटना हो तो तुरंत बजादे। सरकार से अनुरोध किया है कि टैक्स के आधार पर दुकानदारों को भी लाइसेंस प्रदान करे और रविवार तक लूटा माल बरामद नहीं हुआ तो सोमवार को बिहार की। सभी ज्वेलरी की दुकानें बंद रहेगी वह कल से दुकान दार अपने हाथ पर काला फिता बाध कर बिरोध प्रदर्शन करेंगे। हमारे निर्णय को पटना सीटी ज्वेलर्स संघ के अध्यक्ष शशी शेखर रस्तोगी उर्फ़ गुल्लू बाबू ने भी समर्थन किया है। आज के बैठक में अध्यक्ष अशोक वर्मा सोनार, महासचिव प्रेम कुमार, प्रिंस कुमार राजू,अरुण कुमार,शिव गुप्ता, राजेश वर्मा, अमित कुमार,आदी लोग मौजूद हुए।

Related posts

तीन दिवसीय बिहार फोटो वीडियो एक्सपो के पहले दिन ‘जीरो बजट फ़िल्म मेकिंग’ पर ख़ास चर्चा

भारतीय लोकहित पार्टी ने मुख्यमंत्री से की मांग

जमीन कब्जा को लेकर सेवानिवृत दरोगा ने आंख में झाेंक दिया मिर्चा पाउडर, जाने लगी आंख की रोशनी