बिहार

ऑटो मेन्स युनियन ने नव नियुक्त यातायात पुलिस अधीक्षक से मुलाक़ात कर दी शुभकामनायें

पटना, (न्यूज़ क्राइम 24) ऑटो मेन्स युनियन बिहार का पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमण्डल पटना के नव नियुक्त यातायात पुलिस अधीक्षक अपराजित से मुलाकात कर उन्हें बधाई एंव शुभकामनाएँ दी। इस मौके पर ऑटो मेन्स युनियन बिहार के उपाध्यक्ष प्रधान नीलू प्रसाद, महासचिव अजय कुमार पटेल, सचिव पप्पू कुमार, मनोज कुमार प्रभाकर, और मो बदरुद्दीन मुख्य रूप से उपस्थित थें।

युनियन में शामिल प्रतिनिधिमण्डल ने नव नियुक्त पुलिस अधीक्षक से आग्रह किया कि पटना शहर में जगह जगह यातायात पुलिस के द्वारा ऑटो चालकों को पीछे से फोटो खींच कर मनमाने तरीके से जुर्माना करने और ऑटो पर डंडे मार कर ऑटो को क्षतिग्रस्त करने की कारवाई पर रोक लगाई जाये। युनियन के प्रतिनिधिमण्डल ने यातायात पुलिस अधीक्षक को यह विश्वास दिलाया कि पटना में कहीं भी यातायात को सुचारू रुप से संचालित करने में युनियन पुरा सहयोग करेगा।

Advertisements
Ad 2

इस पर यातायात पुलिस अधीक्षक ने प्रतिनिधिमण्डल को भरोसा दिलाया कि हमारा मकसद ऑटो चालकों को बेवजह परेशान करना नहीं है और आपको यह विश्वास दिलाते हैं कि ऑटो चालक यातायात नियमों का पालन करें और कोई आपको बेवजह परेशान करता है तो आप मुझे लिखित या मौखिक शिकायत कर सकते हैं उस हम कारवाई अवश्य ही करेंगे।

Related posts

तीन दिवसीय बिहार फोटो वीडियो एक्सपो के पहले दिन ‘जीरो बजट फ़िल्म मेकिंग’ पर ख़ास चर्चा

भारतीय लोकहित पार्टी ने मुख्यमंत्री से की मांग

जमीन कब्जा को लेकर सेवानिवृत दरोगा ने आंख में झाेंक दिया मिर्चा पाउडर, जाने लगी आंख की रोशनी