ताजा खबरेंनई दिल्ली

यात्रियों को रेलवे ने दिया न्यू इयर तोहफा, इस्लामपुर-नई दिल्ली के बीच विशेष ट्रेन चलेगी!

नई दिल्ली: नई दिल्ली से भुवनेश्वर के बीच चलने वाली तीनों राजधानी एक्सप्रेस अब बदले हुए समय के अनुसार चलेगी। 09 जनवरी से इनके समय में बदलाव किया गया है। अब इस ट्रेन का सफर पहले की तुलना में 40 मिनट कम हो जाएगा। वहीं इस्लामपुर-नई दिल्ली के बीच विशेष ट्रेन चलेगी, जो यूपी और बिहार के कई रेलवे स्टेशन पर रुकते हुए जाएगी।

भुवनेश्वर-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस (02855/02856)-

सप्ताह में एक दिन चलने वाली यह राजधानी एक्सप्रेस संभलपुर सिटी, राउरकेला के रास्ते नई दिल्ली आती है। 09 जनवरी से यह ट्रेन भुवनेश्वर से प्रत्येक शनिवार को सुबह 07.10 बजे के स्थान पर प्रात: 07.15 बजे प्रस्थान करेगी। वहीं, नई दिल्ली से प्रत्येक रविवार को शाम 05.05 बजे के स्थान पर शाम पांच बजे चलेगी।

भुवनेश्वर-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस (02825/02826)-

आद्रा के रास्ते यह राजधानी एक्सप्रेस सप्ताह में दो दिन चलती है। 10 जनवरी से यह ट्रेन प्रत्येक बुधवार और शनिवार को पूर्वाह्न 11.35 बजे के स्थान पर पूर्वाह्न 10.35 बजे रवाना होगी। वापसी दिशा में नई दिल्ली से प्रत्येक सोमवार और शुक्रवार को शाम 05.05 बजे के स्थान पर शाम पांच बजे चलेगी।

Advertisements
Ad 2

भुवनेश्वर-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस (02823/02824)-

टाटानगर के रास्ते यह ट्रेन सप्ताह में चार दिन चलती है। 11 जनवरी से यह ट्रेन भुवनेश्वर से प्रत्येक सोमवार, मंगलवार, बृहस्पतिवार और शुक्रवार को सुबह 09.30 बजे प्रस्थान करेगी। वापसी दिशा में नई दिल्ली से प्रत्येक मंगलवार, बुधवार, बृहस्पतिवार और शनिवार को शाम 05.05 बजे के स्थान पर शाम पांच बजे रवाना होगी।

इस्लामपुर-नई दिल्ली के बीच चलेगी विशेष ट्रेन-

उत्तर रेलवे ने नई दिल्ली और इस्लामपुर के बीच 02871/02872 नंबर की त्योहार विशेष सुपर फास्ट ट्रेन चलाने की घोषणा की है। इस्लामपुर से यह विशेष ट्रेन एक जनवरी से एक अप्रैल तक दोपहर अपराह्न 03.32 बजे प्रस्थन कर अगले दिन पूर्वाह्न 11.50 बजे नई दिल्ली पहुंचेगी । वापसी दिशा में दो जनवरी से दो अप्रैल तक नई दिल्ली से रात्रि 09.05 बजे रवाना होकर अगले दिन शाम साढ़े चार बजे इस्लामपुर पहुंचेगी।

रास्ते में इसका ठहराव एकनगर सराय, हिलसा, दानीवान बाजार, फतूहा, पटना साहिब, राजेंद्र नगर, पटना जंक्शन, फुलवारी शरीफ, दानापुर, बिहटा, आरा, बिहिया, डूमरांव, बक्सर, दिलदारनगर, जमनिया, पंडित दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन, मिर्जापुर, विंध्याचल, प्रयागराज जंक्शन, कानपुर सेंट्रल, इटावा, फिरोजाबाद, टुंडला तथा अलीगढ़ स्टेशनों पर होगा।

Related posts

अपराधियों ने युवक की गोली मारकर कर दि हत्या

पुलिस पदाधिकारी थाने में सोते नजर आए, DSP ने दिए जांच के आदेश

वीसी ने रामेश्वर दास पन्नालाल महिला महाविद्यालय के प्रिंसिपल की लगाई क्लास