मध निषेध विभाग के निर्देश पर बछवाड़ा थाने की पुलिस ने किया गिरफतार!

 मध निषेध विभाग के निर्देश पर बछवाड़ा थाने की पुलिस ने किया गिरफतार!
Advertisement
Ad 3
Advertisement
Ad 4
Digiqole Ad

बेगूसराय(राकेश यादव): बछवाड़ा थाने की पुलिस इन दिनों विडंबनाओं के दौर से गुजर रहा है। ताजुब की बात है कि दिन दहाड़े ट्रक की बड़ी खेप का आदान-प्रदान होता रहता है और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं मिलती है। मगर उत्पाद विभाग पटना की टीम चंद मिनटों में हीं भरे ट्रक शराब के साथ चालक को भी दबोच लेती है। बताते चलें कि थाना क्षेत्र के चिरंजीवीपूर गांव के समीप एनएच 28 पर सोमवार की देर रात बछवाड़ा थाने की पुलिस ने विदेशी शराब से भरी ट्रक के साथ चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement
GOLU BHAI
Advertisement
MS BAG

जब्त की गई ट्रक की जांच के दौरान अलग-अलग ब्राण्ड के 410 कार्टुन विदेशी शराब बरामद किया गया है। ट्रक चालक कि पहचान रोहतास जिले के गोराड़ी थाना अन्तर्गत किरही काराकट गांव निवासी रामतार पासवान का पुत्र टोनी पासवान के रुप में किया गया है। चालक ने बताया कि ट्रक मालिक के निर्देश पर पश्चिम बंगाल से ट्रक लेकर दलसिंहसराय आना था। उसने बताया कि ट्रक मालिक द्वारा शराब कारोबरी का सिर्फ मोबाइल नम्बर दिया गया था। मुरलीटोल टॉल प्लाजा से आगे निकलने के उपरांत हम शराब कारोबारी के मोबाइल नम्बर पर सम्पर्क किये तो हमें मोबाइल पर ही बताया कि दलसिंहसराय से पहले ही एनएच 28 के बगल में ट्रक लगाकर रखो हमलोग तुम्हारे पास आकर बताऐगे कि चलना कहां है।

Advertisement
Ad 2

इसके बाद मैं चिरंजीवीपुर गांव के समीप एनएच 28 के किनारे ट्रक लगाकर शराब कारोबारी का इंतजार कर ही रहा था। इतने में ही बछवाड़ा थाने कि पुलिस ट्रक को चारो तरफ से घेर लिया, और बछवाड़ा थाना ले आये। थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि सोमवार कि देर रात मद्य निषेध विभाग पटना टीम के द्वारा जानकारी दिया गया कि विदेशी शराब से भड़ी ट्रक बछवाड़ा एनएच 28 से गुजर रही है। सूूूचना मिलते ही बछवाड़ा थाने की पुलिस व मद्यनिषेध विभाग पटना की टीम द्वारा छापेमारी के दौरान चिरंजीवीपुर गांव के समीप एनएच 28 से ट्रक बरामद कर लिया है।

बछवाड़ा थाना पर जब ट्रक की तलाशी ली गई तो मेगडुवल, ऑफसर च्वाईस, रोयाल स्टेग, मैजिक मुवमेंट, स्टेलिंग रिजल आदी ब्राण्ड के 3616.2 लीटर विदेशी शराब बरामद हुआ। ये सभी ब्राण्ड अरुणाचल प्रदेश निर्मित है। उन्होने बताया कि मोबाइल सत्यापन के अधार पर शराब कारोबारी को चिन्हित किया जा रहा है जल्द ही गिरफ्तार भी कर लियाया जाएगा।

Digiqole Ad

न्यूज़ क्राइम 24 संवाददाता

Related post

error: Content is protected !!