ताजा खबरेंबिहार

बसमतिया में आग लगने से कई घर हुए खाक, लाखों का हुआ नुकसान!

Advertisements
Ad 4

अररिया(रंजीत ठाकुर): अररिया जिले के बसमतिया ओपी क्षेत्र अंतर्गत बसमतिया पंचायत के वार्ड संख्या-09 में आज मंगलवार तड़के सुबह करीब 8:45 बजे आग लगने से कई घर जलकर खाक हो गए. बताया जाता है कि अबुल कलाम, साजेनूर खातून, जहांगीर आलम, मोहम्मद इब्राहिम, शकीला खातून एवं शहनाज खातून के घर इस अग्निकांड में स्वाहा हो गए। घर में रखे तमाम बर्तन,गहने,नगदी, अनाज एवं कपड़े सब स्वाहा हो गए। जाड़े के मौसम को देखते हुए सभी पीड़ितों एवं खासकर बच्चों के समक्ष बड़ी विपदा आ पड़ी है।

वहीं पीड़ित अबुल कलाम के पिता का कल ही देहांत हो गया था उन्होंने बताया कि एक तो पिता के मरने का गम वैसे ही था,ऊपर से इस अग्निकांड में मेरा सब कुछ तबाह हो गया। इस अग्निकांड में करीब 4 से 5 लाख रूपये के नुकसान का अनुमान लगाया जाता है। आग लगने के सही कारण का पता नहीं चल पाया है। जबकि लोगों का कहना है कि यहां बिजली का कनेक्शन नहीं है।सुबह का वक्त था।शायद चूल्हे से निकली चिंगारी से यह हादसा हो गया.

Advertisements
Ad 2

वहीं इस संबंध में मुखिया प्रतिनिधि मुजम्मिल अंसारी ने बताया कि मैंने स्वयं जाकर पीड़ितों को हर संभव सहायता का भरोसा दिया। सूचना देने पर हल्का कर्मचारी अवधेश सिंह मौके पर पहुंचकर नुकसान का जायजा लिया. उन्होंने कहा कि सभी पीड़ितों को हर संभव मदद दिलाना मेरा कर्तव्य है। तत्काल भी जो मदद बन पड़ेगा वह मैं करूंगा. पीड़ितों की ओर से बसमतिया ओपी में समाचार लिखे जाने तक आवेदन नहीं दिया गया था।

Related posts

देशभर में इंडिया गठबंधन की लहर चल रही है : मिसा भारती

नौबतपुर में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के तहत क्रिकेट मैच आयोजित

पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र में वार्ड कार्यालय का हुआ उद्धघाटन